वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना कहर : एक व्यक्ति की हुई मौत, 13 की रिपोर्ट पॉजिटिव -

कोरोना कहर : एक व्यक्ति की हुई मौत, 13 की रिपोर्ट पॉजिटिव

हरमुद्दा
रतलाम, 1 अक्टूबर। बुधवार रात को कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति की मौत हो गई। गुरुवार को 13 महिला पुरुषों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिनका उपचार मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में किया जा रहा है। ज्ञातव्य है कि कोरोना से जिले में अब तक 40 महिला पुरुषों की मौत हो चुकी है जिनमें से 21 लोगों की मृत्यु सितंबर महीने में ही हुई है।

जनसंपर्क विभाग के पीआरओ शकील खान ने बताया कि जिले के नामली निवासी 50 वर्षीय कोविड पॉजिटिव पुरुष जिन्हें 28 सितंबर को भर्ती किया गया था, उनकी 30 सितंबर को मृत्यु हो गई।

13 महिला पुरुषों की रिपोर्ट पॉजिटिव

रावटी देवनारायण मंदिर के पास के 20 वर्षीय पुरुष, रतलाम दो बत्ती पुलिस कॉलोनी के 28 वर्षीय पुरुष, त्रिलोक नगर के 45 वर्षीय पुरुष, अंबेडकरनगर के 38 वर्षीय पुरुष, मांगलिक भवन के पास सुतारो की गली मलवासा की 42 वर्षीय महिला, आकाशवाणी केंद्र कोठारी कोल्ड स्टोरेज के पास दिलीप नगर के 38 वर्षीय पुरुष, लोहार रोड रतलाम के 59 वर्षीय पुरुष, ग्राम रियावन की 23 वर्षीय महिला, ग्राम रता गढ़ की 45 वर्षीय महिला, शास्त्री नगर रतलाम के 83 वर्षीय पुरुष, एट लेन कैंपस हसन पालिया के18 वर्षीय युवा, सिमलावदा की 30 वर्षीय महिला ,जवाहर नगर रतलाम की 60 वर्षीय महिला के सैंपल पॉजिटिव आएं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed