वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे व्हाइट हाउस पहुंचा कोरोना : राष्ट्रपति ट्रम्प और पत्नी मेलानिया को घेरा वायरस ने -

व्हाइट हाउस पहुंचा कोरोना : राष्ट्रपति ट्रम्प और पत्नी मेलानिया को घेरा वायरस ने

🔲 पहले ट्रम्प के सलाहकार डोप हुए संक्रमित

हरमुद्दा
शुक्रवार, 2 अक्टूबर। व्हाइट हाउस पहुंचे कोरोना राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रम्प को चपेट में ले लिया है। सुबह दोनों ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था। दोनों के सैम्पल लिए गए थे और कोरोना रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा था। रात को मेरी और मेलानिया ट्रंप की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

ट्रम्प ने अपने सलाहकार डोप सिक्स के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद यह कदम उठाया था। खुद राष्ट्रपति ट्रम्प ने ट्वीट कर यह जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था, होप सिक्स बिना थके लगातार काम कर रहे थे। अब उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फर्स्ट लेडी और मैं अपनी कोरोना रिपोर्ट का इंतजार कर रहे थे। रात को मेरी और मेलानिया ट्रंप की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

पीएम मोदी ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दोनों से शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, अपने मित्र डोनाल्ड ट्रंप और प्रथम महिला के शीघ्र स्वस्थ होने और उनकी अच्छी सेहत की कामना करता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *