वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सामाजिक कार्यों में सबको साथ लेकर चलना चुनौती भरा कार्य -

सामाजिक कार्यों में सबको साथ लेकर चलना चुनौती भरा कार्य

🔲 श्री महर्षि श्रृंग सेवा संस्थान उदयपुर के अध्यक्ष दिनेशचंद्र सिखवाल का किया सम्मान

हरमुद्दा
रतलाम 13 अक्टूबर। सकारात्मक सोच के साथ समाज सेवा में सक्रिय योगदान देना चाहिए। युवा पीढ़ी को सामाजिक कार्यों से जुड़ना चाहिए ताकि सामाजिक विकास को गति मिल सके। सामाजिक कार्यों में सबको साथ लेकर चलना चुनौती भरा कार्य है। लेकिन सब के सहयोग के बिना कार्य भी संपन्न नहीं किया जा सकता है। समन्वय से चलना ही समाज सेवा का मूल आधार है।
यह विचार श्री महर्षि श्रृंग सेवा संस्थान उदयपुर के अध्यक्ष दिनेशचंद्र सिखवाल ने मंगलवार को ब्राह्मणवास स्थित श्री महर्षि श्रृंग विद्यापीठ में आयोजित सम्मान समारोह में व्यक्त किए।

सहयोग मिला सराहनीय

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए विद्यापीठ अध्यक्ष कन्हैयालाल तिवारी ने कहा कि विद्यापीठ के शैक्षणिक भ्रमण के तहत जब विद्यार्थियों को उदयपुर ले जाया गया, तब श्री सिखवाल का सराहनीय सहयोग रहा है।

यह थे मौजूद

इस अवसर पर विद्यापीठ के परामर्शदाता लेहरुलाल व्यास, श्री सिखवाल समाज देवस्थान न्यास के न्यासी अनिल पांड्या , न्यासी अरूण पुरोहित तथा रमेश व्यास विशेष रूप से उपस्थित थे । समारोह में श्री सिखवाल का साफा बांधकर शाल श्रीफल से सम्मान किया गया। कार्यक्रम का संचालन विद्यापीठ सह सचिव एडवोकेट सतीश त्रिपाठी ने किया आभार अनिल पांड्या ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *