वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अवैध रेत का उत्खनन कर परिवहन कराए जाने पर आरोपी को न्यायालय ने भेजा जेल -

अवैध रेत का उत्खनन कर परिवहन कराए जाने पर आरोपी को न्यायालय ने भेजा जेल

हरमुद्दा

गुना, 20 अक्टूबर। सीजेएम न्यायालय ने अवैध रेत का उत्खनन कर परिवहन कराए जाने पर आरोपी रामसेवक पुत्र घासीलाल मीना निवासी ग्राम मोहनपुर को थाना कुंभराज पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर पेश किया, जहां से उसे जेल भेजा गया।
मीडिया सेल प्रभारी डॉली गुप्ता ने हरमुद्दा को बताया कि 10 मई 2020 को थाना कुंभराज पुलिस मुखबिर द्वारा प्राप्त सूचना पर मृगवास रोड पर एसआर पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो मुखबिर के बताए अनुसार एक लाल रंग का ट्रैक्टर आता दिखा जिसे पुलिस फोर्स ने रोक कर ट्रैक्टर चालक श्याम पुत्र अशोक मेर निवासी पहाड़ गढ़ थाना कुंभराज ट्रॉली में भरी रेत का परिवहन करते मिला। इस संबंध में वैध कागजात मांगा गया तो नहीं दिए। जब ट्रैक्टर चालक से वाहन स्वामी का नाम पूछा गया तो उसने वाहन स्वामी का नाम रामसेवक पुत्र घासी लाल मीना निवासी ग्राम मोहनपुर का होना बताया। वाहन स्वामी द्वारा अवैध रेत का उत्खनन कर परिवहन कराने पर उक्त वाहन स्वामी के विरुद्ध थाना कुंभराज में अपराध क्रमांक 214/20 अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। शासन की ओर से पैरवी सविता बजाज एडीपीओ द्वारा की गई, जिनके तर्को से सहमत होकर न्यायालय ने आरोपी को जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *