वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सामुदायिक सुविधाघर पिछले 4 दिनों से बंद, नागरिकों व यात्रियों को परेशानी -

सामुदायिक सुविधाघर पिछले 4 दिनों से बंद, नागरिकों व यात्रियों को परेशानी

हरमुद्दा

पिपलौदा,15 दिसंबर। नगर में नवीन बस स्‍टैंड तथा वार्ड क्रमांक 2 में सामुदायिक सुविधाघर पिछले 4 दिनों से बंद होने से नागरिकों व यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। नगर परिषद के प्रभारी सीएमओ ने व्‍यवस्‍था सुधार का आश्‍वासन दिया है।

IMG_20201026_114645

नवीन बस स्‍टैंड पर विभिन्‍न वाहनों के रात रहने से स्‍टाफ सदस्‍य तथा आसपास के दुकानदारों के लिए सार्वजनिक सुविधाघर ही प्रात:कालीन गतिविधियों के लिए सुविधाजनक स्‍थान है। लेकिन पिछले 4 दिनों से यहां लगी पानी की मोटर खराब होने से यह बंद हो गया था। कई उपयोगकर्ताओं को इसके अभाव में खुले में नदी के किनारे मजबूरी में शौच के लिए जाना पड़ा। इसी प्रकार वार्ड क्रमांक 2 बागरी बस्‍ती के अधिकांश रहवासी सार्वजनिक शौचालय का ही उपयोग करते हैं, लेकिन यहां भी पानी की समस्‍या के चलते इसे बंद कर दिया गया था। इससे रहववासियों को असुविधा हो रही थी।

मोटर खराब होने से हुई समस्या

दोनों स्‍थानों की समस्‍या मंगलवार को ज्ञात हुई है, दोनों स्‍थानों पर पानी की मोटर खराब होने से समस्‍या हुई है। टैंकर के माध्‍यम से व्‍यवस्‍था कर वर्तमान की समस्‍या का समाधान किया गया है, नागरिकों की सुविधा के लिए बुधवार तक मोटर भी सुधरवा कर व्‍यवस्‍था को बहाल किया जाएगा।

🔲 भीमसिंह लहरी, प्रभारी मुख्‍य नपा अधिकारी, पिपलौदा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *