वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना कहर : बुजुर्ग महिला नहीं लड़ पाई कोरोना से जंग, हो गया जीवन का अंत -

कोरोना कहर : बुजुर्ग महिला नहीं लड़ पाई कोरोना से जंग, हो गया जीवन का अंत

1 min read

हरमुद्दा

रतलाम, 22 दिसंबर। शहर और जिले में कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर हद दर्जे की लापरवाही चल रही है। पुलिस केवल चालानी कार्रवाई कर ही चुप है और आमजन अपनी मनमानी करने पर उतारू हैं। नतीजतन बीच बाजार चौमुखी पुल की बुजुर्ग महिला कोरोना से जंग नहीं जीत पाई और जीवन का अंत हो गया।

जनसंपर्क विभाग के पीआरओ शकील खान ने बताया कि रतलाम चौमुखी पुल निवासी 84 वर्षीय कोविड-पॉजिटिव महिला जिन्हें 21 दिसंबर को भर्ती किया गया था उनकी मृत्यु 22 दिसंबर को हो गई।

कोरोना के भय से आजाद हो गए ?

उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले ही उपचार के लिए भर्ती किया गया था लेकिन संक्रमण इतना तेजी से फैला कि वह बच नहीं पाई। लगता है शहर और जिले के रहवासी कोरोना के भय से आजाद हो गए हैं। चाहे व्यापारी हो या फुटपाथ पर सब्जी भाजी बेचने वाले, ठेला गाड़ी पर फल बेचने वाले, सभी बिना मास्क के शहर में व्यापार कर रहे हैं। इसके साथ ही महिलाएं भी मास्क लगाना उचित नहीं समझ रही है। वैवाहिक आयोजन सहित अन्य धार्मिक आयोजन में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रही हैं। कोरोना के नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है। इनकी लापरवाही का खामियाजा दूसरे लोगों को भुगतना पड़ रहा है, जिनकी इम्यूनिटी कमजोर है। वह इसकी चपेट में आ रहे हैं और बच नहीं पा रहे हैं। जिले में अब तक 75 महिला पुरुष कोरोना से जंग हार चुके हैं और असमय मौत के मुंह में समा गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *