वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे गीत, संगीत, काव्यपाठ, हास्य व्यंग्य का माहौल बना रतलाम कला मंच के मिलन समारोह में -

गीत, संगीत, काव्यपाठ, हास्य व्यंग्य का माहौल बना रतलाम कला मंच के मिलन समारोह में

1 min read

🔲 कोरोना काल के खट्टे मीठे अनुभवों को किया साझा

हरमुद्दा
रतलाम, 5 जनवरी। नगर की सामाजिक, साहित्यिक सांस्कृतिक संस्था “रतलाम कला मंच” का वार्षिक मिलन समारोह बड़े ही गरिमामय एवं उत्साहपूर्ण वातावरण में सम्पन्न हुआ। सदस्यों ने गीत, संगीत, काव्यपाठ, हास्य व्यंग्य और कोरोना काल के खट्टे मीठे अनुभवों को एक दूसरे से साझा किया गया।

IMG_20210105_084704

संस्था संयोजक राजेन्द्र चतुर्वेदी ने संस्था की आगामी गतिविधियों की जानकारी एवं कोरोना काल की चुनौतियो में संस्था के सुचारु संचालन के लिए एक रोडमैप प्रस्तुत किया।

इन्होंने दी भावविभोर करने वाली प्रस्तुतियां

कार्यक्रम में जनमेजय उपाध्याय के देशभक्ति से ओतप्रोत काव्यपाठ, कु. सीमा सिंह के गीत, शरद चतुर्वेदी के कोरोना पर लिखे पुरुस्कृत गीत, प्रेम नारायण वर्मा, विशाल वर्मा नेे कोरोना काल के अविस्मरणीय अनुभव प्रस्तुत किए, जिन्हें काफी सराहा गया। इनके अतिरिक्त सीमा अग्निहोत्री, मनीष जोशी, कु. सिमरनजीत कौर, मनोज भावसार, नीलिमा छवि सिंह, अजय चौहान, कल्पना ने भी विचार व्यस्त किए, जिनका भारी हर्षध्वनि से स्वागत किया गया।

IMG_20210105_090351

कोविड-19 पालन के साथ होंगे जन हितेषी कार्य

कार्यक्रम में मृत्युंजय टंडन, कपिल गहलोत, विजय भलेवादिकर, मुकेश पचौरी, कल्पना आदि उपस्थित थे।
सदस्यों द्वारा सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि जनहित के कार्यो को कोरोना दिशा निर्देशों का पालन करते हुए निरंतर जारी रखा जाएगा। संचालनकर आभार राजेन्द्र चतुर्वेदी ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *