वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे भारतीय सैनिकों की याद में जनमंच ग्रुप द्वारा तीन दिवसीय आयोजन 8 जनवरी से -

भारतीय सैनिकों की याद में जनमंच ग्रुप द्वारा तीन दिवसीय आयोजन 8 जनवरी से

1 min read

🔲 10 जनवरी को देशभक्ति गीतों की शाम

हरमुद्दा
रतलाम, 5 जनवरी। भारतीय सीमाओं पर देश की सुरक्षा में सर्वोच्च बलिदान करने वाले शहीद सैनिकों की याद में जनमंच ग्रुप द्वारा तीन दिवसीय आयोजन की शुरुआत 8 जनवरी से होगी।

जनमंच ग्रुप के संस्थापक संयोजक पंडित राजू हॉकी ने हरमुद्दा को बताया कि तीन दिवसीय आयोजन के पहले दिन 8 जनवरी शुक्रवार को श्री श्री 1008 श्री समर्थ अवधूत श्री नित्यानंद जी महाप्रभु की आरती शाम 6:30 बजे श्री गोपाल जी का बड़ा मंदिर माणक चौक पर होगी। 9 जनवरी शनिवार को 108 हनुमान चालीसा का अनुष्ठान किया जाएगा। 10 जनवरी रविवार की शाम देशभक्ति गीतों से सजेगी। बड़ा हनुमान मंदिर माणक चौक साहू बावड़ी पर शाम 7:00 बजे गीतकार प्रसन्न परसाई एवं साथी देशभक्ति गीतों की सुमधुर प्रस्तुतियां देंगे। राजू हॉकी ने बताया कि कोविड-19 का पालन करते हुए समस्त कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। शहर की आम जनता से आह्वान किया है कि सैनिकों की याद में किए जाने वाले तीन दीनी उत्सव में शामिल होकर सैनिकों के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *