वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे यातायात, दुर्घटना सहित अन्य मुद्दों पर शहर कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल मिला पुलिस अधीक्षक से -

यातायात, दुर्घटना सहित अन्य मुद्दों पर शहर कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल मिला पुलिस अधीक्षक से

🔲 तत्काल कार्रवाई का आश्वासन दिया पुलिस अधीक्षक ने

हरमुद्दा
रतलाम, 5 जनवरी। शहर में हाल ही में हुई सड़क दुर्घटनाओं एवं यातायात सुरक्षा को लेकर मंगलवार को रतलाम शहर कांग्रेस कमेटी का एक प्रतिनिधिमंडल रतलाम जिला पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी से मिला। पुलिस अधीक्षक ने तत्काल कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र कटारिया ने पुलिस अधीक्षक श्री तिवारी को रतलाम शहर के यातायात की समस्या एवं आए दिन हो रही दुर्घटनाओं के संबंध में बताया। शहर में बढ़ रही रात्रि कालीन घटनाओ को रोकने के लिए गहन चैकिंग अभियान चला कर आपराधिक गतिविधियों को रोकने की बात कहीं।

IMG_20201026_114645

प्रकाश व्यवस्था कर स्पीड ब्रेकर बनाएं

इसके साथ ही शहर में प्रवेश के तीनों मुख्य स्थल सालाखेड़ी, सेजावता एवं मेडिकल कॉलेज पर पर्याप्त प्रकाश व्यवस्था एवं स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग की। इस पर पुलिस अधीक्षक ने तत्काल कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

यह थे प्रतिनिधिमंडल में

प्रतिनिधिमंडल में वरिष्ठ जेम्स चाको, पूर्व महापौर पारस सकलेचा, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष बसंत पंड्या, सेवादल अध्यक्ष महीप मिश्रा, राजीव रावत, युवक कांग्रेस अध्यक्ष सैयद वसुद जैदी , एनएसयूआई अध्यक्ष नीलेश शर्मा, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कमरुद्दीन कछवाहा, जोएब आरिफ आदि उपस्थित थे।

फोटो खबर : राकेश पोरवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *