वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे आदिवासी अंचल बाजना क्षेत्र में चचेरे भाई-बहन ने लगाई एक ही फंदे से फांसी, दो दिन से थे लापता -

आदिवासी अंचल बाजना क्षेत्र में चचेरे भाई-बहन ने लगाई एक ही फंदे से फांसी, दो दिन से थे लापता

1 min read

🔲 दोनों करना चाहते थे विवाह

हरमुद्दा
रतलाम,05 जनवरी। आदिवासी अंचल बाजना क्षेत्र के जंगल में चचेरे भाई-बहन ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी मिलने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और दोनों शव को फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए। दोनों दो दिन से लापता थे, परिजन उनकी तलाश कर रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार बाजना थाना क्षेत्र अंर्तगत ग्राम करबल खोरा के पास स्थित कराड़ के जंगल में पेड़ पर ग्रामीणों ने किशोर व किशोरी को एक ही फांसी के फंदे पर देखा। पुलिस को भी सूचना दी गई। पुलिस अधिकारी और जवान मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जांच की। जांच के बाद दोनों शव को फांसी से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया।

दोनों करना चाहते थे विवाह

पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में पता चला है कि किशोरी और उसके काका का लड़का दोनों आपस में प्रेम करते थे और शादी करना चाहते थे।

दोनों 3 जनवरी से थे लापता

दोनों 3 जनवरी को घर से किसी को कुछ बताए बिना निकल गए। उनके लापता होने पर परिवार के लोग उनकी तलाश कर रहे थे। इसी बीच सोमवार देर शाम दोनों के शव पेड़ पर लटके हुए पाए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *