वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे महिला सम्मान जागरूकता अभियान : छात्राओं से संवाद कर किया उनकी जिज्ञासाओं का समाधान -

महिला सम्मान जागरूकता अभियान : छात्राओं से संवाद कर किया उनकी जिज्ञासाओं का समाधान

1 min read

🔲 शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय में आयोजन

हरमुद्दा
रतलाम,17 जनवरी। शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय रतलाम में मुख्यमंत्री द्वारा निर्देशित तथा मध्य प्रदेश पुलिस विभाग द्वारा संचालित महिला सम्मान जागरूकता अभियान के तहत कार्यक्रम आयोजित किया गया।
मुख्य अतिथि स्टेशन रोड थाना प्रभारी किशोर पाटनवाला थे। अध्यक्षता महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. संजय वाते ने की। कार्यक्रम में पुलिस विभाग की ओर से आरक्षक गायत्री जाट व ललिता कटारा भी उपस्थित थे।

श्री पाटनवाला ने बताएं विभिन्न प्रावधान

मुख्य अतिथि श्री पाटनवाला ने छात्राओं की सुरक्षा के संबंध में विभिन्न प्रावधानों के बारे में जानकारी दी। साथ ही छात्राओं से संवाद कर उनकी जिज्ञासाओं का समाधान भी किया।

उप निरीक्षक ने बताएं नवीन संशोधन

उप निरीक्षक कविता सोलंकी ने महिला सुरक्षा संबंधी प्रावधानों में हुए नवीन संशोधनों की जानकारी दी।

महिलाओं का सम्मान होगा तो मिलेगी सुरक्षा स्वतः ही : वाते

डॉ. वाते ने महिला सुरक्षा के साथ-साथ महिला सम्मान की आवश्यकता पर बल देते हुए कहा, कि अगर महिलाओं का सम्मान होगा तो सुरक्षा स्वतः ही प्राप्त हो जाएगी। इस जागरूकता अभियान के तहत निबंध प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया, जिसमें महाविद्यालय की छात्राओं ने हिस्सा लिया। महाविद्यालय की प्रोफेसर सुशीला आर्य, डॉ. ललित ठाकुर सहित छात्राएं उपस्थित रही। संचालन सहायक प्राध्यापक पूनम चौधरी ने किया। आभार सहायक प्राध्यापक रश्मि ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *