वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे महिला एवं बाल विकास विभाग का अनुकरणीय का प्रयास : पुलिस परीक्षा चयन में युवतियों के लिए पुस्तकालय का किया शुभारंभ -

महिला एवं बाल विकास विभाग का अनुकरणीय का प्रयास : पुलिस परीक्षा चयन में युवतियों के लिए पुस्तकालय का किया शुभारंभ

IMG_20210119_183903

हरमुद्दा

रतलाम, 19 जनवरी। महिला एवं बाल विकास द्वारा शहर की स्लम बस्तियों में रहने वाली युवतियों को पुलिस सेवा में भेजने के लिए पुलिस परेड ग्राउंड में युवतियों को परीक्षा की तैयारी कराई जा रही है। इसी तारतम्य में अनुकरणीय प्रयास करते हुए मंगलवार को विभाग द्वारा पुस्तकालय का शुभारंभ भी किया गया।

पर्यवेक्षक एहतेशाम अंसारी ने हरमुद्दा को बताया कि युवतियों के लिए पुस्तकालय का शुभारंभ महिला एवं बाल विकास अधिकारी विनीता लोढ़ा द्वारा किया गया। इस दौरान वनिता सिंधु, बरखा सहित सभी छात्राएं उपस्थित थीं।

IMG_20210117_160454

शारीरिक के साथ शैक्षणिक रूप से भी अपने को साबित करना है अव्वल : लोढ़ा

श्रीमती लोढ़ा ने पढ़ाई को लेकर समझाइश भी दी और बताया कि तुम्हें फिजिकल तो निकालना ही है साथ में पढ़ाई में भी पीछे नहीं रहना है तथा पुस्तकें समय पर लेने व जमा कराने के लिए निर्देश भी दिए गए।

IMG_20210119_183841

तत्पश्चात पूजन अर्चन करने के बाद युवतियों को पढ़ने के लिए पुस्तकें वितरण की गई। जिससे की युवतियां पुलिस परीक्षा में अच्छे नंबर प्राप्त कर सके।

यह करवा रहे हैं तैयारियां

जिम के व्यायाम के लिए ट्रेनर अमानत खान, श्रवण यादव, पूरब परवर, रिटर्न की तैयारी कराने वाले बजरंग माली, पवन माली, सूर्य प्रकाश, निशांत आदि द्वारा रिटर्न की तैयारी कराई
जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *