वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कलेक्टर की कृषि विभाग के अधिकारियों पर कार्रवाई : एक अधिकारी निलंबित, दो जिला मुख्यालय पर सम्बद्ध -

कलेक्टर की कृषि विभाग के अधिकारियों पर कार्रवाई : एक अधिकारी निलंबित, दो जिला मुख्यालय पर सम्बद्ध

उपसंचालक कृषि पर अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए संचालक किसान कल्याण एवं कृषि विकास विभाग को कलेक्टर ने पत्र लिखा

हरमुद्दा
शाजापुर, 06 फरवरी। मुख्यमंत्री हेल्पलाईन में प्राप्त शिकायतो का निराकरण नहीं करने पर कृषि विभाग के अधिकारियों पर कलेक्टर दिनेश जैन ने कार्रवाई की है। उपसंचालक कृषि पर अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए संचालक किसान कल्याण एवं कृषि विकास विभाग को कलेक्टर ने पत्र लिखा है।

कलेक्टर श्री जैन ने शाजापुर विकासखण्ड में पदस्थ एसएडीओ मनोहरलाल मालवीय को शिकायतों के निराकरण में अपेक्षित गति नहीं लाने कारण तत्काल प्रभाव से निलंबित कर उपसंचालक किसान कल्याण एवं कृषि विकास कार्यालय शाजापुर से सम्बद्ध किया है और इनका प्रभार ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी एसएस कैशवाल को दिया है।

इसी तरह शिकायतो के निराकरण में लापरवाही बरतने के कारण विकासखण्ड मो.बड़ोदिया के एसएडीओ वासुदेव पाटीदार एवं कालापीपल के एसएडीओ विष्णुप्रसाद सोलिया को उपसंचालक किसान कल्याण एवं कृषि विकास कार्यालय शाजापुर से सम्बद्ध किया है और इनका प्रभार क्रमश: कृषि विकास अधिकारी विकासखण्ड मो.बड़ोदिया ओपी सक्सेना तथा ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी कालापीपल संतोष कुमार परमार को दिया है।
इसी तरह शिकायतो के निराकरण नहीं होने पर उपसंचालक कृषि के विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए संचालक किसान कल्याण एवं कृषि विकास विभाग को कलेक्टर ने पत्र लिखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *