वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे खेल सरोकार : 14 करोड़ की लागत से बनेगा स्पोर्ट्स काम्पलेक्स -

खेल सरोकार : 14 करोड़ की लागत से बनेगा स्पोर्ट्स काम्पलेक्स

1 min read

निवेश क्षेत्र की स्वीकृति पर जिला ओलंपिक संघ ने किया अभिनंदन

हरमुद्दा
रतलाम, 11 फरवरी। खिलाड़ियों के लिए खेल खिलाने वाली खबर है कि सैलाना रोड पर नंदलई फंटे के निकट 5 हेक्टेयर भूमि खेलकूदों के लिए आरक्षित कराई गई है। इसमें 14 करोड़ की लागत से स्पोर्ट्स काम्पलेक्स बनाया जाएगा।

यह बात शहर विधायक ने जिला ओलंपिक संघ के समक्ष कही। जिला ओलंपिक संघ के पदाधिकारियों ने विधायक का अभिनंदन 1800 हेक्टेयर क्षेत्र में 1800 करोड़ की लागत से विकसित होने वाले प्रदेश के दूसरे निवेश क्षेत्र की स्वीकृति दिलाने पर किया।

24000 से अधिक लोगों को रोजगार मिलने की उम्मीद

विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने रतलाम के समीप 8 लेन एक्सप्रेस वे के आसपास 1800 हेक्टेयर क्षेत्र में जिस विशेष निवेश क्षेत्र को विकसित करने की घोषणा की है उससे 24000 से अधिक लोगों को रोजगार मिलने की उम्मीद है। इससे शहर की दशा और दिशा दोनों बदलेगी। कोरोना के कारण चीन से कपड़ा व्यवसाय की भारत में विकसित होने की जो परिस्थितिया बनी है, उन्हीं को दृष्टिगत रखते हुए निवेश क्षेत्र का विकास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि रतलाम में मेडीकल कॉलेज बनने से रतलाम ही नहीं आस-पास के सभी जिलों को स्वास्थ्य की बेहतर सुविधा मिली है। रतलाम जल्द ही पुन: मालवा का प्रमुख व्यापारीक एवं औद्योगिक केन्द्र बनेगा।

शाल ओढ़ाकर किया अभिनंदन

जिला ओलंपिक संघ ने आरंभ में  साफा पहनाकर एवं शाल ओढ़ाकर विधायक का अभिनंदन किया। इस दौरान भाजपा जिला महामंत्री मनोहर पोरवाल, देवेन्द्र वाधवा, पप्पू मेहता, राजा राठौर, प्रभु सोलंकी, विशाल शर्मा, जितेन्द्र राठौर, दिनेश शर्मा, सुभाष भाटी, निलेश राजोरिया, आर.सी. तिवारी, पंकज अग्रवाल, अंकित भाटी, अमन भाटी, रजत भाटी, विरेन्द्र गुर्जर सहित अन्य खिलाड़ीगण मौजूद थे। समारोह का संचालन संघ के सचिव अनुज शर्मा द्वारा किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *