वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे प्रतिभा सम्मान : अध्ययन के साथ पाठ्येत्तर गतिविधियों में भी सहभागिता करें विद्यार्थी : डॉ. वाते -

प्रतिभा सम्मान : अध्ययन के साथ पाठ्येत्तर गतिविधियों में भी सहभागिता करें विद्यार्थी : डॉ. वाते

1 min read

गणतंत्र दिवस परेड में विक्रम विश्वविद्यालय एवं मध्य प्रदेश का प्रतिनिधित्व करने वाली अंजू का किया सम्मान

हरमुद्दा
रतलाम, 11 फरवरी। विद्यार्थियों को अध्ययन के साथ पाठ्येत्तर गतिविधियों में भी अपनी सहभागिता करनी चाहिए, जिससे उनके व्यक्तित्व का विकास हो सके

यह बात शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय रतलाम के प्राचार्य डॉ. संजय वाते ने कही।महाविद्यालय की छात्रा कुमारी अंजू सूर्यवंशी एमएसडब्ल्यू प्रथम सेमेस्टर ने गणतंत्र दिवस परेड में विक्रम विश्वविद्याल एवं मध्य प्रदेश राज्य का प्रतिनिधित्व कर रतलाम जिले का नाम गौरवान्वित करने पर स्वागत सम्मान किया गया।

मध्य प्रदेश से 4 छात्राएं हुई चयनित

छात्रा ने परेड के अनुभवों में बताया कि प्रति वर्ष 148 स्वयंसेवकों का प्लाटून लगता है । लेकिन कोविड-19 के कारण इस वर्ष 96 का ही प्लाटून लगा। वह मध्य प्रदेश से 4 छात्राओं में चयनित होकर मध्य प्रदेश का प्रतिनिधित्व किया तथा उसने प्रथम पंक्ति में रहकर परेड में भाग लिया।

सम्मानकर उज्ज्वल भविष्य की कामना की

छात्रा अंजू सूर्यवंशी की इस उपलब्धि पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. वाते, राष्ट्रीय सेवा योजना जिला संगठन डॉ.एस एस मौर्य, राष्ट्रीय सेवा योजना कार्यक्रम अधिकारी डॉ. गोपाल सिंह खराड़ी, डॉ. ललिता मरमट एवं प्रो. मुकेश इवने ने  स्वागत सम्मानकर उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *