वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे भाजपा चोरों की सरकार…, जनता को सताने का काम कर रही सरकार -

भाजपा चोरों की सरकार…, जनता को सताने का काम कर रही सरकार

1 min read

प्रदेश की जनता भी न्याय चाहती

फिर हमारी सरकार बनेगी, जनता बनाएगी

हरमुद्दा
शाजापुर, 13 फरवरी। भाजपा चोरों की सरकार…, सरकार जनता को सताने का काम कर रही। ‘अच्छे दिन से शुरू किया था आत्म निर्भर भारत’ पर खत्म कर रहे। कभी ग्राम उदय से भारत उदय यह सब बहुत हो गया। देश की जनता न्याय चाहती। प्रदेश की जनता भी न्याय चाहती है। रोजगार चाहती। महंगाई से निजात चाहते है।

यह बात अल्पप्रवास पर शाजापुर पहुंचे प्रदेश के पूर्व पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री व विधायक कमलेश्वर पटेल ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही।

सब वापस आ रहे

उन्होंने कहा कि भाजपा में जो गए हैं, उनकी वहां क्या दुर्दशा है। सब जानते हैं और आने वाले समय में क्या दुर्दशा होगी। कुछ लोग मंत्री बन गए होंगे। अपने आप को सेट कर लिया होगा, पर बाकी लोगों की क्या स्थिति है सब धीरे-धीरे वापस आ रहे है। और उनको यह समझ में आ रहा है की हमारा सम्मान कांग्रेस पार्टी में है। फिर हमारी सरकार बनेगी, जनता बनाएगी।

देश की आर्थिक व्यवस्था कमजोर किया निर्णयों ने

श्री पटेल ने कहा कि आज जनता को, युवाओ को रोजगार चाहिए, गरीबो को रोजगार चाहिए। करोना के संक्रमण काल में कितना परेशान हुए। सब रोजगार छीन गया। बिना सोचे समझे जल्दबाजी में सरकार ने लॉक डाउन कर दिया। आपका नोटबंदी, जीएसटी, एफडीआई सब कानून लागू किए। आज राज्यांश के लिए प्रदेश की सरकारें तरस रही है, जीएसटी में अपना हिस्सा पाने के लिए। केन्द्र सरकार ने जो भी निर्णय लिए है देश को आर्थिक व्यवस्था कमजोर करने की दिशा में काम किया है।

महंगाई से निजात चाहते

पूर्व पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री व विधायक कमलेश्वर पटेल ने कहा कि कालाधन भी नहीं आया, अच्छे दिन भी नहीं आए, न युवाओ को रोजगार मिले, न किसानो की आय दुगनी हुई, न स्मार्ट सिटी, न डिजीटल इंडिया हैं अब नया नारा आ गया। किसान चाहते हैं जो हम उत्पादन पैदा करते हैं उसका समय पर भुगतान हो जाये  आज किसान जो बेचा है उसके लिए तरस रहा है समितियों में लाईन लगाता है भुगतान नही हो पा रहा सरकार के पास पैसा नही सेटिंग करके सरकार तो बना ली चोरी से  ये चोरी की सरकार प्रदेश की जनता को सताने का काम कर रही।

पत्रकार की माताजी से पूछ कुशलक्षेम

इस अवसर पर पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष रामवीरसिंह सिकरवार, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष इरशाद खांन, वरिष्ठ नेता सीताराम पवैया, उमाशंकर व्यास, विनीत वाजपेयी, दीपक निगम,  दिनेश नायक, राजेन्द्र सेंगर, धीरेन्द्रसिंह भदोरिया, युवक कांग्रेस अध्यक्ष शेख सलमान, लखन मण्डोवर सहित बडी संख्या में कार्यकर्तागण उपस्थित थे।

यह थे मौजूद

इस दौरान वह स्थानीय वरिष्ठ पत्रकार आदित्य शर्मा के निवास पर उनकी माताजी से आत्मीय मुलाकात कर कुशलक्षेम पूछी। इस  दौरान उनका कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *