वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे छुट्टी लेकर घर आए डीएसपी ने लगाया फांसी का फंदा, भोपाल पुलिस मुख्यालय में थे पदस्थ -

छुट्टी लेकर घर आए डीएसपी ने लगाया फांसी का फंदा, भोपाल पुलिस मुख्यालय में थे पदस्थ

1 min read

🔲 मामला धार जिले का

🔲 पुलिस कर रही है जांच-पड़ताल

हरमुद्दा
धार, 9 मार्च। जिले के डही थाना अंतर्गत ग्राम रेबडदर में एक पुलिस अधिकारी बीएस अहरवाल ने अपने घर पर पंखे में रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। डीएसपी डिप्रेशन में थे। पत्नी और बच्चे इंदौर में हैं। घटना की जानकारी मिलने पर एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

मिली जानकारी के अनुसार डीएसपी अहरवाल भोपाल पुलिस मुख्यालय में पदस्थ थे, छुट्टी लेकर डीएसपी अहरवाल धार जिले में अपने गांव रेबडदर आए थे। डीएसपी ने गांव के घर में अकेले थे। बेटे और पत्नी इंदौर में रहते हैं।

घूमने नहीं आए तो चला पता

डीएसपी नियमित रूप से शाम को घूमने के लिए जाते थे, लेकिन सोमवार की शाम तक डीएसपी घर से नहीं निकले तो पड़ोसी ने आवाज दी, इसी बीच कुछ लोगों ने देखा कि वे घर में फांसी के फंदे पर लटके हुए है। डीएसपी डिप्रेशन में थे और इसी के चलते आत्महत्या की है हालांकि पुलिस को कोई सुसाइड नोट या अन्य कोई सूचना भी नहीं मिली है। पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *