वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दुःख की घड़ी में जोड़ी दया भाव की कड़ी : मूणत परिवार ने किया प्रेरणादायी चलित उठावना -

दुःख की घड़ी में जोड़ी दया भाव की कड़ी : मूणत परिवार ने किया प्रेरणादायी चलित उठावना

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम,7 अप्रैल। समाजसेवी आनंदीलाल मूणत की धर्मपत्नी श्रीमती लक्ष्मीदेवी मूणत के आकस्मिक निधन पर परिवार ने दुःख की घड़ी में दया भाव की कड़ी जोड़ते हुए प्रेरणादायी चलित उठावना किया। इस कार्यक्रम में आगंतुकों से कोरोना गाइड लाइन का पालन कराया गया और उन्हें श्रीमती मूणत की स्मृति में पक्षियों के पानी पीने के सकोरे और सेनीटाइजर का वितरण भी किया गया।

रतलाम प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष राजेश मूणत एवं समाजसेवी तथा रेडक्रास सोसायटी के पूर्व संचालक सुशील मूणत की माताजी श्रीमती लक्ष्मीदेवी मूणत धर्मनिष्ठ महिला थी। उनके निधन पर परिवारजनों ने कोरोना महामारी के चलते आमजन की सुरक्षा के लिए चलित उठावना रखा। इसमें सभी परिवारजन सोशल डिस्टेंस से बैठे और मास्क के साथ सभी सेनीटाईजर का उपयोग भी किया। श्रद्धांजलि देने पहुंचे शुभचिंतकों को जीवदया की प्रेरणा देते हुए पक्षियों के लिए सकोरे प्रदान किए गए। वहीं कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सेनीटाईजर भी वितरित किया गया। श्रीमती मूणत को बारी-बारी से कई प्रबुद्धजनों से श्रद्धासुमन अर्पित किए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *