वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे प्रदेश के सभी जिलों के नगरी क्षेत्र में रविवार को लॉक डाउन : शासकीय कार्यालय में होगा केवल पांच दिन काम, शनिवार रविवार होगा आराम -

प्रदेश के सभी जिलों के नगरी क्षेत्र में रविवार को लॉक डाउन : शासकीय कार्यालय में होगा केवल पांच दिन काम, शनिवार रविवार होगा आराम

1 min read

 नगरी क्षेत्र में रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक आगामी आदेश तक कर्फ्यू

हरमुद्दा
भोपाल, 7 अप्रैल। कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते हुए आंकड़ों ने खतरे की घंटी बजा दी है। कुछ जिलों से शुरू हुआ लॉक डाउन प्रदेश के सभी जिलों में लागू हो गया है। आगामी रविवार से आदेश पर अमल किया जाएगा। वही शासकीय कार्यालय में अब कार्य केवल! सोमवार से शुक्रवार तक ही होगा। 2 दिन शनिवार और रविवार आराम के रहेंगे। प्रदेश में गुरुवार से रात्रिकालीन कर्फ्यू भी लागू होगा।

यह निर्णय बुधवार को मुख्यमंत्री निवास में आयोजित हाई लेवल बैठक में लिए गए। इसके साथ ही मध्‍य प्रदेश के समस्त नगरीय क्षेत्रों में 8 अप्रैल से आगामी आदेश तक प्रत्येक रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक रात का कर्फ्यू लागू रहेगा। वहींं प्रदेश के समस्त जिलों के नगरीय क्षेत्रों में आगामी आदेश तक प्रत्येक रविवार लॉकडाउन रहेगा। सप्ताह में पांच दिन खुलेंगे सरकारी कार्यालय। कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रदेश के समस्त शासकीय कार्यालय आगामी तीन माह तक सप्ताह में 5 दिन (सोमवार से शुक्रवार), प्रातः 10 से शाम 6 बजे तक लगेंगे, शनिवार रविवार शासकीय कार्यालय बंद रहेंगे।

छिंदवाड़ा जिले में 7 दिन का लॉक डाउन

सम्पूर्ण छिंदवाड़ा जिले में कल 8 अप्रैल की रात 8 बजे से आगामी 7 दिन तक संपूर्ण लॉकडाउन रहेगा। शाजापुर शहर में आज रात 8 बजे से अगले 2 दिन का संपूर्ण लॉकडाउन रहेगा।

आंकड़ों ने बढ़ाई सीएम की परेशानी

मध्यप्रदेश में पिछले तीन दिन से तीन हजार से ज्यादा नए मरीज मिल रहे हैं। मंगलवार को भोपाल में 618, इंदौर में 866 तो प्रदेश में कुल 3722 नए मरीज मिले। तीनों ही आंकड़े काेरोनाकाल में पहली बार आए हैं। वहीं इस समय, प्रदेश में कोरोना के 24,155 सक्रिय मामले हैं। इस आंकड़े ने शिवराज सरकार की परेशानी बढ़ा दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *