वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे न्यायालय शुरू होने से पहले अधिवक्ता लगवाएं वैक्सीन : कुशवाह -

न्यायालय शुरू होने से पहले अधिवक्ता लगवाएं वैक्सीन : कुशवाह

 अधिवक्ता परिषद का हुआ अधिवक्ता संवाद कार्यक्रम

हरमुद्दा
रतलाम 17 जून। अधिवक्तागण सीधे पक्षकारों के संपर्क में आते हैं इसलिए नियमित न्यायालय प्रारंभ होने के पहले सभी अधिवक्ताओं को  वैक्सीन लगवाना चाहिए। कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान विभिन्न क्षेत्रों में अधिवक्ता परिषद ने अपनी सेवाएं दी है।

यह विचार अधिवक्ता परिषद के मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ के क्षेत्रीय मंत्री दीपेंद्र कुशवाह ग्वालियर ने अधिवक्ता परिषद जिला रतलाम द्वारा बुधवार को ऑनलाइन आयोजित अधिवक्ता  संवाद में व्यक्त किए ।श्री कुशवाह ने कहा कि इस महामारी ने अधिवक्ताओं को सर्वाधिक प्रभावित किया है। न्यायालयों में नियमित कार्य लगभग 15 माह से बंद है । उन्होंने रतलाम जिले के अधिवक्ताओं से कोरोना काल के अनुभव भी साझा किए।

समाज के विभिन्न वर्गों को पहुंचाएं कानून की जानकारी

कार्यक्रम को  अधिवक्ता परिषद मालवा प्रांत के महामंत्री विक्रम दुबे ने संबोधित करते हुए कहा कि रतलाम में अधिवक्ता परिषद का कार्य तहसील स्तर तक पहुंचा है यह सराहनीय है। उन्होंने स्टडी सर्कल , न्याय सदन आदि के माध्यम से कानून की जानकारी समाज के विभिन्न वर्ग तक पहुंचाने की बात कही। संघ के विभाग बौद्धिक प्रमुख वीरेंद्र पाटीदार ने अधिवक्ता परिषद के वर्षभर के कार्यक्रम निर्धारित करने का सुझाव दिया।

संगठित होकर करना होगा परेशानियों से मुकाबला :  त्रिपाठी

अध्यक्षीय उद्बोधन जिला अध्यक्ष सतीश त्रिपाठी ने देते हुए कहा कि अधिवक्ताओं को संगठित होकर ही भविष्य में वकालत के व्यवसाय में आने वाली परेशानियों का मुकाबला करना होगा।

राष्ट्र गीत से हुई कार्यक्रम की शुरुआत

प्रारंभ में राष्ट्रभक्ति गीत वीरेंद्र कुलकर्णी ने प्रस्तुत किया। ऑनलाइन संवाद में अधिवक्ता परिषद रतलाम जिले के प्रभारी रूप सिंह राठौड़ उज्जैन, महिला प्रमुख सरिता गुप्ता , सुनीता छाजेड़ , मंत्री राकेश मेडा , जितेंद्र मेहता उपाध्यक्ष नंदकिशोर कटारिया सांवलिया पाटीदार  कमलेश भंडारी सचिन तिवारी सुरेश वर्मा सहित जावरा अधिवक्ता परिषद अध्यक्ष लोकेश शर्मा, समरथ साहू अश्विन पालीवाल, अनंत सोनी, मनोहर भनोपा, अधिवक्ता परिषद आलोट अध्यक्ष नितिन व्यास संजय शाह आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम में आभार जिला महामंत्री समरथ पाटीदार ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed