वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मैं कोरोना वॉलेंटियर्स अभियान : जागरूकता रथ को विधायक ने दिखाई हरी झंडी -

मैं कोरोना वॉलेंटियर्स अभियान : जागरूकता रथ को विधायक ने दिखाई हरी झंडी

1 min read

 वॉलेंटियर्स द्वारा टीकाकरण केंद्र पर वैक्‍सीनेशन लगवाने आने वालों का किया अभिवादन

 घर-घर जाकर प्रेरित किया वैक्‍सीनेशन के लिए

हरमुद्दा
रतलाम, 21 जून। म.प्र.जन अभियान परिषद जिला रतलाम के तहत मैं कोरोना वॉलेंटियर्स अभियान अंतर्गत जागरूकता रथ का शुभांरभ जमातखाना शैरानीपुरा से शहर विधायक चैतन्‍य काश्‍यप द्वारा हरी झंडी दिखाकर किया गया। इस अवसर पर गोविंद काकानी उपस्थित रहे।

जागरूकता रथ को खुशी एक पहल संस्‍था द्वारा तैयार कराया गया था। रथ को शहर के सभी प्रमुख मार्गो पर  घुमाया गया ताकि अधिक से अधिक लोगों को जागरूक कर वैक्‍सीनेशन के लिये प्रेरित किया जा सकें। साथ ही 51 वॉलेंटियर्स की टोली ने वैक्‍सीनेशन सेंटर पर वैक्‍सीन लगवाने आने वालों का ताली बजाकर अभिवादन किया तथा घर-घर जाकर वैक्‍सीनेशन के लिये प्रेरित किया और केन्‍द्रों पर वैक्‍सीन लगवाने वालों को गिलोय की कलम का वितरण भी किया गया।

यह थे मौजूद

इस अवसर पर खुशी एक पहल संस्‍था के सदस्‍य, नगर विकास प्रस्‍फुटन समिति के पदाधिकारी, करमदी विकास समिति के सदस्‍य, कुणाल ग्रुप, सुनिधि फाउण्‍डेशन के सदस्‍य सहित म.प्र. जन अभियान परिषद के कोरोना वॉलेटियर्स अभियान से जुडें वालेंटियर्स उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *