वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे उज्जैन में रिश्तेदार के यहां जाने का बोल गए थे बुजुर्ग, आज तक घर नहीं लौटे -

उज्जैन में रिश्तेदार के यहां जाने का बोल गए थे बुजुर्ग, आज तक घर नहीं लौटे

 बुजुर्ग के पुत्र ने पुलिस थाना सुंदरसी में की शिकायत दर्ज

हरमुद्दा
शाजापुर, 13 जुलाई। पांच माह पूर्व अपने रिश्तेदार के यहां जाने का बोलकर एक बुजर्ग गए थे, लेकिन अभी तक वह अपने घर वापस नहीं पहुंचे। परिवार ने उनकी काफी तलाश की लेकिन उनका कहीं अता पता नहीं लगा। मजबूरन बुजुर्ग के पुत्र को पुलिस की शरण में जाना पड़ा और अपने पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मामला सुंदरसी थानांतर्गत ग्राम खामखेड़ा का है। एक मजबूरन पुत्र ने अपने पिता की पांच माह से दर दर भटककर तलाश की लेकिन उसे पिता का कहीं भी अता पता नहीं चला। पुत्र संजय जोशी ने बताया कि मेरे पिता प्रेमनारायण जोशी, जिनकी उम्र 58 वर्ष है। वह 12 फरवरी 2021 को सुबह 10 बजे मेरी मौसी उज्जैन आजमपुरा के यहां जाने का बोलकर घर से गए थे, लेकिन कुछ दिनों के बाद मैंने मेरी मौसी के यहां भी तलाश किया लेकिन वहां पर मेरे पिताजी नहीं पहुंचे। मैं बहुत चिंतित हुआ और आसपास तलाश किया। सभी समाजजनों व रिश्तेदारों के यहां उनकी तलाश की गई लेकिन उनका कोई अता पता नहीं लगा। मेरे पिता की मानसिक स्थिति भी कमजोर है। युवक ने अपने पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट सुंदरसी पुलिस थाने में दर्ज कराई है। सुंदरसी पुलिस उक्त बुजुर्ग की तलाश करने में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *