वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कलेक्टर के कड़े निर्देश : आइंदा से शिकायत आएगी तो उपयंत्री के साथ-साथ डीपीसी के विरुद्ध भी होगी कार्रवाई -

कलेक्टर के कड़े निर्देश : आइंदा से शिकायत आएगी तो उपयंत्री के साथ-साथ डीपीसी के विरुद्ध भी होगी कार्रवाई

1 min read

 लापरवाही बरतने पर बाजना के उपयंत्री कुमावत को नोटिस

 काम क्व़ालिटी का हो, जिस वर्ष में स्वीकृति दी जाए उसी वर्ष में करें पूर्ण

 जिला शिक्षा केंद्र के निर्माण कार्यों की समीक्षा कलेक्टर ने दिए निर्देश

हरमुद्दा
रतलाम, 28 जुलाई। सभी उपयंत्री अपने हेडक्वार्टर पर रहे। आइंदा से शिकायत आएगी तो उपयंत्री के साथ-साथ डीपीसी के विरुद्ध भी कार्रवाई की जाएगी। जिला शिक्षा केंद्र द्वारा संचालित निर्माण कार्यों में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए। जिस वित्तीय वर्ष में कार्य स्वीकृत होता है, उसी वित्तीय वर्ष में पूर्ण किया जाए।

यह कड़े निर्देश कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने दिए। कलेक्टर जिला शिक्षा केंद्र द्वारा संचालित निर्माण कार्यों की समीक्षा कर रहे थे।

पेंडिंग कार्य एक माह में पूरे नहीं हुए तो कार्रवाई

कलेक्टर ने बैठक में  कलेक्टर ने निर्देश दिए कि वर्ष 2020-21 के कार्यों को छोड़कर बाकी सभी पेंडिंग कार्य आगामी 31 अगस्त की समय सीमा में पूर्ण कर लिए जाएं अन्यथा संबंधित बीआरसी तथा उपयंत्रियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। सहायक यंत्री को निर्देशित किया कि वे सभी कार्यों की मॉनिटरिंग करें।

बाजना के लापरवाह उपयंत्री को नोटिस

कार्य में लापरवाही बरतने पर बाजना के उपयंत्री कुमावत के प्रति सख्त नाराजगी व्यक्त करते हुए उनकी सेवा समाप्ति का  नोटिस जारी करने का निर्देश कलेक्टर ने दिया। निर्माण कार्यों की नियमित समीक्षा नहीं करने पर कलेक्टर द्वारा डीपीसी के प्रति भी सख्त नाराजगी व्यक्त की गई।

यह थे मौजूद

सीईओ जिला पंचायत मीनाक्षी सिंह, डीपीसी एम.एल. सांसरी, सहायक यंत्री जागृति छाजेड़ तथा उपयंत्री मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *