वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बीएलओ की बैठक सह-प्रशिक्षण का आयोजन 15 अप्रैल को -

बीएलओ की बैठक सह-प्रशिक्षण का आयोजन 15 अप्रैल को

1 min read

हरमुद्दा
शाजापुर, 14 अप्रैल। लोकसभा निर्वाचन के लिए एएमएफ की समीक्षा, ईव्हीएम एवं व्हीव्हीपीएटी की जागरूकता, मतदान केन्द्र स्तरीय स्वीप गतिविधियों का संचालन, मतदान दिवस के लिए आवश्यक तैयारियां आदि कार्यों की समीक्षा एवं प्रशिक्षण हेतु 15 अप्रैल 2019 को महात्मा गांधी कान्वेंट स्कूल, एबी रोड शाजापुर के ऑडिटोरियम में विधानसभावार विधानसभा क्षेत्रों के अंतर्गत आने वाले समस्त बीएलओ की बैठक होगी।
विधानसभा क्षेत्र 168-शुजालपुर एवं 169-कालापीपल की बैठक का समय दोपहर 1.30 बजे से 3.00 बजे तक तथा 167-शाजापुर की बैठक का समय 3.30 बजे से सायं 5.00 बजे तक रहेगा।
दिव्यांग कर्मचारियों का प्रशिक्षण संपन्न
शाजापुर, 14 अप्रैल। लोकसभा निर्वाचन के लिए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीकांत बनोठ के निर्देशानुसार रविवार को कलेक्टर सभाकक्ष में जिले के दिव्यांग कर्मचारियों को डॉ. बीपी मीना एवं डॉ. बीएस विभूति द्वारा मतदान के लिए प्रशिक्षण दिया गया। साथ ही ईव्हीएम मशीन के बारे में विस्तार से बताया गया।
दिव्यांग मतदाता व दिव्यांग कर्मचारी शत प्रतिशत मतदान करें इस हेतु सहायक नोडल पीडब्ल्यूडी वोटर्स नरेंद्र तिवारी द्वारा सभी उपस्थित दिव्यांग कर्मचारियों को मतदान कराने की भी शपथ दिलाई गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *