वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे भारत के एथलेटिक्स जगत की महान उपलब्धि है नीरज की सफलता -

भारत के एथलेटिक्स जगत की महान उपलब्धि है नीरज की सफलता

 टोक्यो ओलंपिक में भारत को गोल्ड मेडल मिलने पर मनाया विजय महोत्सव

 रतलाम जिला एथलेटिक्स एसोसिशन ने आतिशबाजी कर मनाई खुशियां

हरमुद्दा
रतलाम, 8 अगस्त। टोक्यो ओलम्पिक में नीरज चोपड़ा द्वारा जैवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतने पर रतलाम जिला एथलेटिक्स एसोसिशन द्वारा रविवार सुबह शासकीय कला एवं विज्ञान महा विद्यालय खेल परिसर में विजय महोत्सव मनाया गया।  आतिशबाजी कर खुशियों का इजहार किया गया।

उत्कृष्ट खेल भावना का परिचय दिया चोपड़ा ने

संघ के अध्यक्ष सतीश पुरोहित ने कहा कि नीरज चोपड़ा की जीत ने विश्व मे हर भारतीय का गौरव बढ़ाया। चोपड़ा की जीत से आने वाली पीढ़ी प्रेरणा लेगी। आने वाले समय मे भारत और अधिक मेडल हासिल करेगा। चोपड़ा ने गोल्ड मेडल स्वर्गीय ध्यानचंद जी को समर्पित कर उत्कृष्ट खेल भावना का परिचय दिया है।

एथलेटिक्स जगत की महान उपलब्धि

एसोसिशन के सचिव अमानत खान ने कहा कि नीरज चोपड़ा की सफलता एथलेटिक्स जगत की महान उपलब्धि है। नीरज की सफलता से नई पीढ़ी में एथलेटिक्स के प्रति आकर्षण बढ़ेगा। प्रशिक्षक भी बधाई के हकदार है जिनके कुशल प्रशिक्षण ने नीरज चोपड़ा को शिखर पर पहुंचाया।

आतिशबाजी कर किया मिठाई का वितरण

खिलाड़ियों द्वारा आतिशबाजी की गई और मिठाई का वितरण किया गया। मास्टरर्स गेम्स के कोषाध्यक्ष श्रवण यादव, सीनियर जॉइंट सेक्रेटरी मोहम्मद अनवर, जूलिया डेविड शिवाजी ने भी सम्बोधित किया। इस अवसर पर जॉइंट सेकेट्री तरुण पुरोहित, इकरार खान, पूरब परवार, नताशा  खान, यामिनी परमार,हेमलता मुंद्रा,रजनी महावर, पल्लवी टाक, सहित बड़ी संख्या में खिलाड़ी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *