वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मानसून सत्र की हंगामेदार शुरुआत : मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री में हुई थी तीखी बहस -

मानसून सत्र की हंगामेदार शुरुआत : मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री में हुई थी तीखी बहस

 मध्यप्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र हंगामे के साथ शुरू हुआ और कल तक के लिए स्थगित

 आदिवासी विधायकों ने किया विधानसभा में गांधी प्रतिमा के सामने प्रदर्शन

हरमुद्दा
भोपाल, 9 अगस्त। मध्य प्रदेश विधानसभा में मानसून सत्र की शुरुआत हंगामे के साथ हुई। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीच तीखी बहस हुई हंगामे के बाद विधानसभा सत्र मंगलवार तक के लिए स्थगित कर दिया गया।

सोमवार को मानसून सत्र की शुरुआत के दौरान आदिवासी दिवस पर अवकाश की मांग को लेकर आदिवासी विधायकों और कांग्रेस ने हंगामा किया। इसके पहले कांतिलाल भूरिया और आदिवासी विधायकों ने विधानसभा में गांधी प्रतिमा के सामने प्रदर्शन किया। ये सभी विधायक आदिवासी वेशभूषा में पहुंचे थे। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कमल नाथ के बीच तीखी बहस भी हुई।

दिवस की श्रद्धांजलि होती है क्या विधानसभा अध्यक्ष ने कहा

कमल नाथ ने विश्व आदिवासी दिवस को लेकर भी श्रद्धांजलि दी, इस पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा किसी दिवस की श्रद्धांजलि होती है क्या? मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस दिवंगत को श्रद्धांजलि के नाम पर घटिया राजनीति कर रही है।

तब रहेगा अवकाश भी

मुख्यमंत्री ने की घोषणा बिरसा मुंडा की जयंती पर आदिवासी दिवस मनाएंगे और अवकाश भी रहेगा। निधन उल्लेख के बाद विधानसभा की कार्यवाही मंगलवार तक के लिए स्थगित कर दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *