वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे वैक्सीनेशन महा अभियान : गुरुवार को मुख्यमंत्री रहेंगे मौजूद वैक्सीनेशन सेंटर पर, करेंगे प्रेरित मुख्यमंत्री -

वैक्सीनेशन महा अभियान : गुरुवार को मुख्यमंत्री रहेंगे मौजूद वैक्सीनेशन सेंटर पर, करेंगे प्रेरित मुख्यमंत्री

1 min read

 कलेक्टर एसपी ने लिया व्यवस्थाओं का जायजा दिए समुचित व्यवस्था के निर्देश

हरमुद्दा
रतलाम 25 अगस्त। प्रदेश व्यापी वैक्सीनेशन महा अभियान के तहत गुरुवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रतलाम आएंगे दोपहर में वे विभिन्न वैक्सीनेशन सेंटर का पर मौजूद रहेंगे और आमजन को प्रेरित करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिला एवं पुलिस प्रशासन में सारी तैयारियां कर ली है। कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम एवं पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने विभिन्न केंद्रों का निरीक्षण किया।

तय कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान 26 अगस्त 2021 को रतलाम आएंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री श्री चौहान हेलीकॉप्टर से गुरुवार को दोपहर 1:20 बजे बंजली हवाईपट्टी आएंगे। वे रतलाम में स्थानीय कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे। दोपहर 3:00 बजे बंजली हवाईपट्टी से हेलीकॉप्टर द्वारा इंदौर प्रस्थान कर जाएंगे।

मुख्यमंत्री के आगमन से पूर्व कलेक्टर- एसपी ने किया वैक्सीनेशन सेंटर्स का निरीक्षण

मुख्यमंत्री के आगमन के मद्देनजर कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम एवं पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने रतलाम शहर के वैक्सीनेशन सेंटर्स का अवलोकन कर वहां की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री रतलाम भ्रमण के दौरान वैक्सीनेशन सेंटर का अवलोकन करेंगे।

इन केंद्रों का किया निरीक्षण

कलेक्टर-एसपी ने बरबड़ स्थित विधायक सभागृह, अलकापुरी कम्युनिटी हॉल एवं लायंस हॉल, राजस्व कालोनी के वैक्सीनेशन सेंटर्स की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया।

वैक्सीनेशन सेंटर पर समुचित व्यवस्था के निर्देश

कलेक्टर ने इस दौरान नगर निगम आयुक्त सोमनाथ झरिया, एसडीएम अभिषेक गहलोत को निर्देशित किया कि वैक्सीनेशन सेंटर्स के आसपास समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करें। इन स्थानों पर वैक्सीनेशन के लिए उपस्थित होने वाले लोगों को व्यवस्थित रूप से वैक्सीनेशन के लिए पहुंचने का मार्ग निर्धारित किया जाए। साथ ही वैक्सीनेशन के लिए उपस्थित सभी व्यक्तियों के बैठने की व्यवस्था भी पर्याप्त करने के निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक श्री तिवारी ने सुरक्षा व्यवस्था एवं आयोजन स्थल की व्यवस्थाओं को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

यह थे साथ

इस दौरान जिला पंचायत सीईओ मीनाक्षीसिंह, एडीएम जमुना भिड़े, एडिशनल एसपी सुनील पाटीदार, डॉ. इन्द्रजीत बाकलवार सहित प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *