वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे वैक्सीनेशन महा अभियान : जिले में लगाए रिकॉर्ड 70 हजार टीके, प्रयास हुआ सार्थक, लक्ष्य से मांगा ज्यादा और उससे भी आगे निकले -

वैक्सीनेशन महा अभियान : जिले में लगाए रिकॉर्ड 70 हजार टीके, प्रयास हुआ सार्थक, लक्ष्य से मांगा ज्यादा और उससे भी आगे निकले

1 min read

 मुख्यमंत्री के सम्मान में शानदार तोहफा

 कलेक्टर एसपी ने लिया व्यवस्थाओं का जायजा

हरमुद्दा
रतलाम 25 अगस्त। कोविड-19 वैक्सीनेशन महा अभियान के तहत 25 अगस्त को रतलाम जिले में नया रिकॉर्ड बनाया गया। अभियान के पहले दिवस 25 अगस्त को जिले में रिकॉर्ड 70 हजार टीके लगाए गए। जिले को अभियान के पहले दिवस 38000 टीके लगाने का लक्ष्य दिया गया था। जिला प्रशासन द्वारा लक्ष्य में वृद्धि का आग्रह किया गया तब राज्य शासन द्वारा 60,000 का लक्ष्य दिया गया परंतु रतलाम जिले में सबके सहयोग से 25 अगस्त को 70000 टीके लगाए गए जो अब तक का एक रिकॉर्ड है। जिला प्रशासन ने मुख्यमंत्री के सम्मान में शानदार तोहफा दिया है।

कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने विभिन्न टीकाकरण केंद्रों पर पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी के साथ थे। इसके अलावा नियुक्त अन्य सभी अधिकारियों द्वारा भी व्यक्ति नेशन सेंटर्स पर पहुंचकर व्यवस्थाओं की सतत मॉनिटरिंग की गई।

कोई भी नहीं बचे टीकाकरण से

कलेक्टर ने आग्रह किया है कि अब तक जो भी व्यक्ति टीके से वंचित हैं वे 26 अगस्त को महा अभियान के दूसरे दिवस अपने वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंचकर टीका लगवाएं तथा जिले को कोरोना मुक्त करने में सहयोग करें। कोई भी टीकाकरण से वंचित ना रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *