वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बरवड़ हनुमान मंदिर पर मेले की व्यवस्थाओं का किया कलेक्टर तथा एसपी ने निरीक्षण -

बरवड़ हनुमान मंदिर पर मेले की व्यवस्थाओं का किया कलेक्टर तथा एसपी ने निरीक्षण

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 18 अप्रैल। हनुमान जयंती के अवसर पर स्थानीय बरवड़ हनुमान मंदिर पर आयोजित होने वाले मेले की व्यवस्थाओं का निरीक्षण कलेक्टर रुचिका चौहान तथा पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने किया। इस दौरान उनके द्वारा एसडीएम राहुल धोटे तथा पुलिस अधिकारियों को व्यवस्थाओं के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। अपर कलेक्टर जितेन्द्र सिंह चौहान, सीएसपी मानसिंह ठाकुर, ट्रैफिक डीएसपी विलास वाघमारे भी साथ थे।
दर्शनार्थियों को न हो दिक्कत
मंदिर परिसर में दर्शनार्थियों के लिए आवश्यक व्यवस्थाओं के संबंध में कलेक्टर द्वारा मंदिर पुजारी से चर्चा करते हुए आयोजन के संबंध में जानकारी ली। कलेक्टर द्वारा उद्घोषणा तंत्र स्थापित करने, एंबुलेंस तथा फायर वाहन व्यवस्था के निर्देश सम्बंधितो को दिए गए। पुलिस अधीक्षक ने मंदिर परिसर के बाहर गेट पर अस्थाई पुलिस चौकी सह सहायता केंद्र बनाने तथा आवश्यक बैरिकेटिंग एवं ड्राफ़ गेट लगाने के निर्देश दिए।
यातायात परिवर्तन
ट्रैफिक डीएसपी श्री वाघमारे ने बताया कि हनुमान जयंती के अवसर पर 19 अप्रैल को दोपहर 02:00 बजे से रात्रि 02:00 बजे तक की अवधि के लिए की जाने वाली परिवर्तित यातायात व्यवस्था के तहत सैलाना से आने वाली बसे एवं भारी वाहन बंजली फंटा, सेजावता फंटा, मछली बाजार, डी-मार्ट, प्रताप नगर ब्रिज होते हुए शहर में प्रवेश करेंगे। यही मार्ग सैलाना जाने के लिए रहेगा। बाजना से आकर 80 फीट रोड होते हुए सैलाना जाने का मार्ग भी भारी वाहनों, बसों के लिए प्रतिबंधित रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *