वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे Governor of Karnataka : क्षेत्र के विकास के लिए सदा रहूंगा तत्पर : गहलोत -

Governor of Karnataka : क्षेत्र के विकास के लिए सदा रहूंगा तत्पर : गहलोत

1 min read

आलोट सिविल अस्पताल में डिजिटल एक्सरे, आईसीयू तथा लेब का लोकार्पण

हरमुद्दा
रतलाम, 27 अगस्त। कर्नाटक के राज्यपाल (Governor of Karnataka) थावरचंद गहलोत ने शुक्रवार को जिले के आलोट सिविल अस्पताल में नवनिर्मित आईसीयू वार्ड, डिजिटल एक्सरे तथा लैब का लोकार्पण किया। राज्यपाल ने कहा क्षेत्र के विकास के लिए सदैव तत्पर रहूंगा।

बाशिंदों का स्नेह और आशीर्वाद मेरे लिए अमूल्य निधि

Governor श्री गहलोत ने अपने संबोधन में कहा कि क्षेत्र के बाशिंदों का मुझे सदैव स्नेह और आशीर्वाद प्राप्त हुआ है जो मेरे लिए अमूल्य निधि है। यह ऋण सदैव स्मरण में रहता है। क्षेत्र के विकास के लिए सदा तत्पर रहा हूं, आगे भी तत्पर रहूंगा। राज्यपाल रहते हुए भी इस क्षेत्र के विकास के लिए किसी भी समस्या के हल के लिए किसी भी केंद्र या राज्य के मंत्री से भी बात करना होगी तो मेरे द्वारा बात की जाएगी।

नागरिकों ने किया भव्य अभिनंदन

राज्यपाल गहलोत का अभिनंदन करते हुए

जिले के भ्रमण पर आए श्री गहलोत का ताल-आलोट क्षेत्र में भव्य अभिनंदन नागरिकों द्वारा किया गया। जगह जगह स्वागत मंच लगाए गए। इस दौरान कृषि उपज मंडी आलोट में श्री गहलोत का आलोट के विभिन्न सामाजिक संगठनों, संस्थाओं द्वारा भव्य स्वागत अभिनंदन किया गया।

यह थे मौजूद

लोकार्पण समारोह में उपस्थितजन

कार्यक्रमों में सांसद अनिल फिरोजिया, विधायक रतलाम शहर चैतन्य काश्यप, विधायक जावरा डॉ.. राजेंद्र पांडे, विधायक रतलाम ग्रामीण दिलीप मकवाना, राजेंद्रसिंह लुनेरा, पूर्व विधायक जीतेंद्र गहलोत, के.के. सिंह कालूखेडा, कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम, पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी, एसडीएम राजेश शुक्ला आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *