वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कुंभकरणीय प्रशासन : गड्ढे में गिरी गाड़ी गई एक छात्रा की जान, जिम्मेदार नहीं दे रहे ध्यान -

कुंभकरणीय प्रशासन : गड्ढे में गिरी गाड़ी गई एक छात्रा की जान, जिम्मेदार नहीं दे रहे ध्यान

 भविष्य बनाने के लिए आने वाले विद्यार्थियों की जा रही जान

 एक छात्रा हुई घायल, चल रहा है उपचार

हरमुद्दा
इंदौर, 26 सितंबर। जिम्मेदारों की लापरवाही का नतीजा आमजन को भुगतना पड़ रहा है। सड़क हादसे में गाड़ी गड्ढे में गिरी नतीजतन एक छात्रा की जान चली गई वहीं एक छात्रा गंभीर घायल है। खास बात तो यह है कि इस मुद्दे पर ध्यान दिलाने के बावजूद भी जिम्मेदार कुंभकरण की नींद में सोए पड़े हैं। भंवरकुआं थाना पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

हादसे में जान गंवाने वाली छात्रा सरिता

थाना भवरकुआं टीआई संतोष दूधी के अनुसार हादसा शनिवार हादसा रात करीब सवा आठ बजे का है। पड़ियाल (धार) निवासी 21 वर्षीय सरिता पुत्री गणेश रणदा मुंहबोले भाई राहुल और सहेली सुजाता के साथ खंडवा नाका आ रही थी। रिंगरोड (विशेष अस्पताल के पास) बारिश में उभरे गड्ढे में स्कूटर उतर गया और सरिता व सुजाता गिर गई। सिर में चोट आने के कारण सरिता बेहोश हो गई। राहुल उसे निजी अस्पताल लेकर आया लेकिन डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। सुजाता भी गंभीर घायल है। राहुल को भी मामूली चोट आइ है।

हादसे से गंभीर घायल छात्रा सुजाता

ऐसे हुआ हादसा

भाई राहुल ने बताया कि सरिता गुजराती कालेज में द्वितीय वर्ष की छात्रा थी और सहेली सुजाता के साथ मूसाखेड़ी (आइडीए मल्टी) में किराए से रहती थी और मैं खंडवा नाका रहता हूं। सरिता ने शाम को कहा नल में पानी नहीं आ रहा है। मैं स्कूटर से दोनों को खंडवा नाका स्थित रूम पर लेकर आ रहा था। रिंग रोड पर बारिश के कारण गड्ढों में काफी बच बच कर स्कूटर चला रहा था लेकिन पानी भरा होने से गड्ढे का अनुमान नहीं लगा पाया और संतुलन बिगड़ने पर तीनों गिर गए और हादसा हो गया।

जिम्मेदारों की सेहत पर कोई असर नहीं

उल्लेखनीय है कि शहर की खस्ताहाल सड़कों को लेकर कई मर्तबा समाचार पत्रों के माध्यम से प्रशासन को अलर्ट किया लेकिन कुंभकरण नींद में सोया प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है। परिणाम स्वरूप भविष्य बनाने के लिए आए विद्यार्थी अपनी जान गवा रहे हैं। जिम्मेदारों की सेहत पर ऐसी घटनाओं का कोई असर नहीं हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *