वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे महा वैक्सीनेशन : पोता दादी को लेकर आया, दादी ने डरे हुए पोते को टीका लगवाया -

महा वैक्सीनेशन : पोता दादी को लेकर आया, दादी ने डरे हुए पोते को टीका लगवाया

1 min read


हरमुद्दा
रतलाम 27 सितंबर।  कोरोना वैक्सीनेशन महाअभियान के तहत सोमवार को रतलाम शहर के अलकापुरी कम्युनिटी हॉल वैक्सीनेशन सेंटर पर अजीब संयोग बना। पोता दादी को लेकर आया और दादी ने पोते को टीका लगवाया।

एसडीएम रतलाम शहर अभिषेक गेहलोत वैक्सीनेशन सेंटर का अवलोकन करने के लिए पहुंचे तो यहां एक बुजुर्ग महिला वैक्सीनेशन का दूसरा डोस लगवा रही थी।
महिला से चर्चा पता लगा कि वह अपने पोते के साथ यहां आई है। श्री गहलोत ने महिला से जानकारी ली कि पोते ने टीका लगाया है या नहीं । बुजुर्ग महिला ने कहा कि वह टीका लगवाने से डर रहा है। उसने अभी पहला डोज भी नहीं लगवाया है।

तब पोता हुआ तैयार वैक्सीनेशन के लिए

इस पर श्री गेहलोत ने पोते को बुलवाया और उसे वैक्सीनेशन के महत्व से अवगत करवाया। वहां उपस्थित लोगों ने युवक का हौंसला बढ़ाया तब युवक वैक्सीनेशन के लिए तैयार हुआ। वैक्सीनेशन सेंटर पर दादी को टीका लगवाने के लिए लेकर आया युवक वैक्सीनेशन का पहला टीका खुद लगवाते नज़र आया।

करें वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित

श्री गहलोत ने उपस्थित नागरिकों से आग्रह किया कि उनके परिवार में अथवा आस-पड़ोस कोई व्यक्ति शेष रहा हो तो उसे प्रेरित करें। उत्साहित करें और वैक्सीनेशन करवाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *