वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे फरार आरोपियों की गिरफ्तारी एवं अपहृत की बरामदगी के लिए ईनाम घोषित -

फरार आरोपियों की गिरफ्तारी एवं अपहृत की बरामदगी के लिए ईनाम घोषित

1 min read

हरमुद्दा
शाजापुर, 27 सितंबर। फरार आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए तथा एक प्रकरण में अपहृत नाबालिग युवती की बरामदगी (Recovery) (दस्तयाबी) सुनिश्चित करने के लिए पुलिस अधीक्षक पंकज श्रीवास्तव ने दो प्रकरणों में ईनाम घोषित किया है।

थाना बेरछा में अपराध क्रमांक 58/2021 भारतीय दण्ड विधान की धारा 379 के फरार आरोपी अरविन्द पिता हरीसिंह उर्फ हिंदुसिंह गुर्जर एवं धरमसिंह पिता हरीसिंह उर्फ हिंदुसिंह गुर्जर निवासी सम्मसखेड़ी थाना पीपलरावा जिला देवास की शीघ्र गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए एक-एक हजार रुपए का ईनाम घोषित किया गया है।

इसी तरह थाना कोतवाली शाजापुर में दर्ज अपराध क्रमांक 291/21 भारतीय दंड विधान की धारा 363-34 के फरार आरोपी धर्मेन्द्र पिता करोड़ीमल जाट की शीघ्र गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए 3000 रुपए का ईनाम घोषित किया गया है। इसी तरह थाना कालापीपल में दर्ज अपराध क्रमांक 338/2021 भारतीय दंड विधान की धारा 363 की 17 वर्षीय अपहृत की शीघ्र बरामदगी के लिए 2000 रुपए का ईनाम घोषित किया गया है। सूचना देने वाले का नाम चाहने पर सर्वथा गोपनीय रखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed