वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विश्व रक्तदान दिवस : पहले दिन 11 यूनिट रक्त एकत्र, पूरे माह रक्तदान करने का संकल्प, 31 को होगा पूरा -

विश्व रक्तदान दिवस : पहले दिन 11 यूनिट रक्त एकत्र, पूरे माह रक्तदान करने का संकल्प, 31 को होगा पूरा

1 min read

 एमपीएमएसआरयू का रक्तदान शिविर शुरू

 रक्त दाताओं को देंगे हर दिन प्रमाण पत्र व प्रतीक चिह्न

हरमुद्दा
रतलाम, 1 अक्टूबर। विश्व रक्तदान दिवस (world blood donation day) पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें 11 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। लोगों ने उत्साह और उमंग के साथ रक्तदान किया। पूरे माह रक्तदान करने का संकल्प लिया। समापन 31 अक्टूबर को किया जाएगा। रक्त दाताओं को हर दिन प्रमाण पत्र व प्रतीक चिह्न भेंट किए जाएंगे।

समाजसेवी एवं यूनियन के अश्विनी शर्मा ने हरमुद्दा को बताया कि शुक्रवार को एमपीएमएसआरयू की ओर से जिला चिकित्सालय की ब्लडबैंक में रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। मुख्यअतिथि भाजपा जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय, विशेष अतिथि भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य निमिष व्यास और जिला चिकित्सालय के आरएमओ डॉ. योगेश निखरा उपस्थित थे।

रक्त दाताओं के साथ अतिथि

सेवा के कार्यों में निरंतर तत्पर यूनियन

कार्यक्रम को मुख्यअतिथि उपाध्याय ने संबोधित करते हुए कहा कि यूनियन सेवा के कार्यों में निरंतर तत्पर रहती है। यूनियन के अश्विनी शर्मा की ओर से सेवा के क्षेत्र में किए जा रहे कार्यों से प्रति समाज व वर्ग को लाभ पहुंचता है।

रक्त दाताओं को प्रमाण पत्र को प्रतीक चिह्न करेंगे भेंट

यूनियन के शर्मा ने बताया यूनियन द्वारा पूरे माह रक्तदान करने का संकल्प लिया। महा अभियान का समापन 31 अक्टूबर को जिला अस्पताल में होगा। समापन कार्यक्रम में रक्तदाताओं को प्रमाण-पत्र और प्रतीक  चिह्न भेंट किए जाएंगे।

इनका रहा सराहनीय योगदान

शुक्रवार को आयोजित कार्यक्रम में अन्नू शर्मा, अक्श शर्मा, देवराज यादव सहित 11 यूनिट एक्त्रित किए गए। रक्तदान शिविर में पुलकित जोशी, रवींद्र शर्मा, सूरज जाट, अविनाश् पोरवाल, ब्लड बैंक के रमेश सोलंकी एवं जनीत स्टीफन की भूमिका सराहनीय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *