वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे देश को आज भी गांधी जी एवं शास्त्री जी के सिद्धांतों की आवश्यकता : संत श्री -

देश को आज भी गांधी जी एवं शास्त्री जी के सिद्धांतों की आवश्यकता : संत श्री

 रतलाम एथलेटिक्स एसोसिएशन ने मनाई गांधी जी एवं शास्त्री जी की जयंती

हरमुद्दा
रतलाम, 2 अक्टूबर। देश को आज भी गांधी जी एवं शास्त्री जी के सिद्धांतों की आवश्यकता है। इन महान विभूतियों ने सत्य एवं अहिंसा के मार्ग पर चल कर देश को आज़ादी दिलवाई।

यह बात श्रंगेरी मठ कांचीपुरम के संतश्री आत्मानन्द सरस्वती ने कही। संतश्री रतलाम एथलेटिक्स एसोसिएशन द्वारा शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय परिसर में आयोजित कार्यक्रम में मौजूद थे। सभी ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मूर्ति पर पुष्पांजलि अर्पित की।

इनके विचारों को आत्मसात करने की जरूरत

एसोसिएशन के अध्यक्ष सतीश पुरोहित ने कहा कि आज हमें गांधीजी के विचारों को आत्मसात करने की आवश्कता है। सचिव अमानत खान ने कहा कि गांधीजी का बताया मार्ग सफल जीवन का मार्ग प्रशस्त करता है। मास्टर्स गेम्स एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष श्रवण यादव ने कहा कि गांधी जी एवं शास्त्री जी का सादा एवं सरल जीवन हम सबके लिए प्रेरणा स्रोत है।

यह थे मौजूद

संघ के पूरब परवार, आशीष, प्रतीक शर्मा, इस्लाम उद्दीन, पूजा सोलंकी, खुशी सिंहास, वंशिका, नताशा खान, श्रुति आदि ने भी पुष्पांजलि अर्पित की। संचालन श्रवण यादव ने किया। आभार तरुण पुरोहित ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *