वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे चोर का सबक एसडीएम के नाम "जब पैसे नहीं थे लाक नहीं करना था- कलेक्टर" -

चोर का सबक एसडीएम के नाम “जब पैसे नहीं थे लाक नहीं करना था- कलेक्टर”

1 min read

 चोरी में मनमाफिक नहीं मिला तो किया ऐसा

हरमुद्दा
देवास, 11 अक्टूबर। चोरी के बाद तो लोग सबक लेते ही हैं कि ऐसा नहीं करते तो अच्छा होता लेकिन यह पहला मामला हो सकता है जब चोर एसडीएम के घर चोरी करने पहुंचे और मनमाफिक नहीं मिला तो उन्होंने एसडीएम के नाम सबक लिखा “जब घर में पैसे नहीं थे तो लाक नहीं करना था” और नीचे लिखा कलेक्टर।

यह हुआ देवास में एसडीएम के निवास पर जो कि पिछले 15 दिन से बंद है। खातेगांव में पदस्थ एसडीएम त्रिलोचन गौड़ का शहर के सिविल लाइन में सरकारी आवास है। वे वर्तमान में खातेगांव में पदस्थ हैं। इसलिए करीब 15 दिन से उनका घर सुना था।

चोरों ने खंगाला घर तो कुछ नहीं मिला खास

अलमारी का खुला दरवाजा
अलमारी से निकालकर पलंग पर फेंका सामान

बंद आवास में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने जब घर खंगाला तो ज्यादा कीमती सामान नहीं मिली। कुछ नगदी और ज्वलेरी चोरी हुई है, लेकिन जाते वक्त चोरों ने एसडीएम के नाम चिट्ठी लिख कर सुझाव दिया। एसडीएम के घर से ही पेन और कागज लिया और लिखा कि जब पैसे नहीं थे तो लाक नहीं करना था -कलेक्टर। हालांकि चोरों ने घर का पूरा सामान अस्त व्यस्त इर दिया। आलमारी का पूरा सामान पलंग पर फेंक दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस

सूचना के बाद एसडीएम गौड़ और कोतवाली टीआई उमरावसिंह आवास पर पहुंचे थे। पुलिस को मौके से चिट्ठी मिली। टीआई सिंह ने बताया कि एक सोनी की अंगुठी और कुछ हजार नगद गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *