वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मेडिकल कॉलेज के विद्यार्थी : आधी रात को नशे में धुत होकर किया हंगामा -

मेडिकल कॉलेज के विद्यार्थी : आधी रात को नशे में धुत होकर किया हंगामा

1 min read

 तमाम सख्ती और अनुशासन का पाठ पढ़ाए जाने के बावजूद छात्रों की अराजकता

हरमुद्दा
रतलाम, 23 अक्टूबर। शासकीय मेडिकल कॉलेज में तमाम सख्ती और अनुशासन का पाठ पढ़ाए जाने के बावजूद छात्रों की अराजकता थम नहीं रही है। शुक्रवार-शनिवार रात 2 बजे मेडिकल कॉलेज से बाहर छात्रों ने एक नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है।  नशे में धुत होकर हंगामा व मारपीट की। सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में किया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रात को 2 बजे आशापुरा होटल के सामने दो पक्षो में विवाद हुआ था। जिसमें मारपीट की घटना हुई थी। शिकायत पर मेडिकल कॉलेज स्टूडेंट के खिलाफ मामल कायम हुआ हैं। धारा 294, 323, 427, 506, 190, 34 भादवि के तहत मामला दर्ज हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने किया विवाद

आरोप है कि मेडिकल कॉलेज छात्रों ने नशे में धुत्त होकर से विवाद किया। विवाद बढ़ गया और छात्रों ने 40 से 50 युवको के साथ मिलकर लाठी डंडों के साथ फरियादी और उनके दोस्तो पर हमला किया। हालांकि इस दौरान पुलिस मौके पर पहुंची और तत्काल स्थिति को नियंत्रण में किया। फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला पंजीबद्व कर लिया है।

फरियादी की माने तो

फरियादी यशराज ने बताया कि रात को 2 बजे के लगभग 10 से 15 युवकों ने हमसे गाली-गलौज की और जवाब में हमने भी गाली-गलौज की। कुछ देर बाद वे 40 से 50 लोगों को लेकर आए और साथ में लाठी डंडे भी लाए और हम पर हमला करने लगे। जिसमें हमें चोट आई है। घटना में यशराज पिता भीका वास्के (20) को हाथ पर चोट, पृथ्वी पाल सिंह को सर पर रगड़ और आँख पर चोट के बाद सूजन आ गई है। फरियादी रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *