वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अभिनेता अक्षय कुमार महाकाल की शरण में, ओएमजी 2 की शूटिंग शुरू -

अभिनेता अक्षय कुमार महाकाल की शरण में, ओएमजी 2 की शूटिंग शुरू

1 min read

🔲 पुलिस प्रशासन ने किया सख्त इंतजाम

🔲 महाकाल मंदिर की सजावट की शूटिंग के अनुरूप

हरमुद्दा
उज्जैन, 23 अक्टूबर। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार शनिवार सुबह महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंचे बाबा महाकाल की शरण में जा कर पूजा अर्चना की और आशीर्वाद लिया। ज्ञातव्य है कि फिल्म अभिनेता श्री कुमार ओएमजी 2 की शूटिंग के सिलसिले में उज्जैन आए हैं। उनकी 1 दिन की शूटिंग रहेगी। श्री कुमार की शूटिंग महाकाल मंदिर परिसर में ही हो रही है। वैसे शुक्रवार से शुरू हुई फिल्म की शूटिंग 17 दिन तक अन्य कलाकारों के साथ उज्जैन में चलती रहेगी।

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार महाकाल मंदिर परिसर में

फिल्म ओएमजी 2 की शूटिंग के तहत महाकाल मंदिर में अक्षय कुमार भगवान महाकाल के दर्शन-पूजन में शामिल होगे। इसके लिए वे मंदिर परिसर में सेट्स की फूल-प्रसादी दुकानों से पूजन सामग्री लेने के बाद मंदिर के नंदी हॉल और गर्भगृह में प्रवेश करेंगे। इस दृश्य के लिए महाकाल मंदिर परिसर को शूटिंग के हिसाब से सजा दिया गया। परिसर में कुछ हार-फूल, श्रृंगार सामग्री के ठेले खड़े कर दिए गए। स्वरूप मंदिर से सटे बाजार का दिया गया।
प्रशासनिक अधिकारियों की माने तो अक्षय कुमार केवल शनिवार को ही महाकाल मंदिर में होने वाली शूटिंग का हिस्सा होगे। दिनभर में मंदिर शूटिंग के पश्चात के रवाना हो जाएंगे।

मंदिर जाने वाले दर्शनार्थ के लिए बंद

मंदिर की ओर जाने वाले सभी रास्ते पहले से ही बंद कर दिए गए थे। श्रद्धालुओं के मंदिर में प्रवेश और वापस निकलने के रास्ते में भी एकाएक बदलाव कर दिया गया। इसी के चलते श्रद्धालु मंदिर में जाने और बाहर आने की राह तलाशते रहे। बताया जाता है कि अक्षय के मंदिर पहुंचने के कुछ देर पहले से ही प्रवेश रोक दिया गया था। मन्दिर के पुजारी-पुरोहितों और उनके प्रतिनिधियों को मंदिर के बाहर ही रखा है। मंदिर परिसर में केवल समिति के निर्धारित कर्मचारी और फिल्म यूनिट का स्टाफ ही मौजूद है।

शुक्रवार से शुरू हो गई है शूटिंग

उल्लेखनीय है कि ओएमजी 2 की शूटिंग के कुछ दृश्य शुक्रवार को रामघाट, टावर चौक और सतीगेट पर लिए गए। टावर चौक पर स्कूटर चलाते अभिनेता पंकज त्रिपाठी का सीन शूट किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *