वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विद्युत मंडल की बड़ी कार्रवाई : 50 बकायादारों के विद्युत कनेक्शन काटे -

विद्युत मंडल की बड़ी कार्रवाई : 50 बकायादारों के विद्युत कनेक्शन काटे

 नगरीय क्षेत्र में करीब 17 लाख तथा ग्रामीण क्षेत्रों में 55 लाख 29 हजार से अधिक की राशि बकाया

 2 से 5 हजार रुपए के बकायादारों के कनेक्शन विच्छेद करने की चेतावनी

हरमुद्दा
पिपलौदा, 23 अक्टूबर। विद्युत वितरण कंपनी ने नगर में बड़ी कार्यवाही करते हुए 50 बकायादारों बिजली कनेक्शन काट दिए हैं। अब आगामी दो दिनों में ग्रामीण तथा नगरीय क्षे़त्र में बिजली कंपनी के बकायादारों से राशि जमा करवाने का आग्रह करते हुए 2 से 5 हजार रुपए के बकायादारों के कनेक्शन विच्छेद करने की चेतावनी दी है।

विद्युत वितरण कंपनी के कनिष्ठ अभियंता शुभम मिश्रा ने हरमुद्दा को बताया कि ग्रामीण व नगरीय क्षे़त्रों में कुल 65 लाख से अधिक की राशि बकाया है। इन सभी बकायादारों को पर्याप्त अवसर प्रदान किया गया, लेकिन राशि जमा नहीं की जा रही है। इसलिए नगर में 50 तथा ग्रामीण क्षेत्रों में 5 हजार रुपए से अधिक राशि के बकायादारों के कनेक्शन विच्छेद कर दिए हैं। नगरीय क्षेत्र में करीब 17 लाख तथा ग्रामीण क्षेत्रों में 55 लाख 29 हजार से अधिक की राशि बकाया है। इसकी वसूली के लिए विद्युत वितरण कंपनी के कर्मचारी प्रयास कर रहे हैं, लेकिन फिर भी उपभोक्ताओं द्वारा इस ओर ध्यान नहीं गया। इससे मजबूर हो कर इनकी सुविधा बंद कर दी गई तथा कनेक्शन विच्छेद कर दिए हैं।

शत प्रतिशत वसूली का लक्ष्य

श्री मिश्रा ने बताया कि आगामी दो दिनों में नगर में 2 हजार तथा ग्रामीण क्षेत्रों में 3 हजार रूपए से अधिक के बकायादार सभी उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे जाने की कार्रवाई की जाएगी। 25 अक्टूबर तक चलने वाले इस अभियान में शत प्रतिशत वसूली का लक्ष्य रखा गया है, लेकिन जो उपभोक्ता राशि जमा नहीं करवाएंगे। सख्ती से उनके विद्युत कनेक्शन विच्छेद करने की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *