वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे नजर आया सद्भावना का सौहार्द : सामाजिक समरसता का परिचय देते हुए किया पथ संचलन का स्वागत सम्मान -

नजर आया सद्भावना का सौहार्द : सामाजिक समरसता का परिचय देते हुए किया पथ संचलन का स्वागत सम्मान

 धर्म कोई भी हो सभी का करें सम्मान

हरमुद्दा
शिवगढ़/रतलाम, 24 अक्टूबर। जहां वर्तमान में लोग धर्म के नाम पर लड़ाई झगड़ा करते हैं एक दूसरे के प्रति नफरत करते हैं, वही जब रतलाम जिले के छोटे से गांव शिवगढ़ में 24 तारीख को राष्ट्रीय स्वयं सेवकों का पथ संचलन निकाला गया। स्वागत सम्मान में रंगोली बनाई गई और पलक पावडे बिछा कर आत्मीयता के साथ दिल से सभी स्वयंसेवक का स्वागत सम्मान मेव परिवार ने किया।

रविवार को निकले पथ संचलन के दौरान गंगा जमुनी तहजीब का उदाहरण देखने को मिला। पथ संचलन का स्वागत ग्राम के मेव परिवार के सभी सदस्य द्वारा फूलों की वर्षा कर किया गया। परिवार केलियाकत खान मेव, रियाज भाई, एजाज भाई, जावेद भाई, यूनुस भाई, युसूफ भाई ,कादिर भाई आदि के नेतृत्व मे पथ संचलन के प्रत्येक सदस्य का स्वागत फूलों से किया गया। सामाजिक समरसता का परिचय देते हुए संदेश दिया कि प्रेम और व्यवहार से भी जीवन जिया जा सकता है। यह समरसता का समय है। धर्म कोई सा भी हो सभी का सम्मान करना चाहिए। शिवगढ़ में रविवार को जो पथ संचलन निकला वह एक इतिहास बन गया हर गली हर मोहल्ले में प्रत्येक परिवार के सदस्यों द्वारा पथ संचलन के समस्त सदस्यों का स्वयंसेवकों का फूलों से स्वागत किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *