वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे औद्योगिक क्षेत्र की सड़कों के लिए 2 करोड़ आवंटित : विधायक -

औद्योगिक क्षेत्र की सड़कों के लिए 2 करोड़ आवंटित : विधायक

 लघु उद्योग भारती रतलाम इकाई का  संस्थापन समारोह

 नव मनोनीत अध्यक्ष ने की नवीन कार्यकारिणी की घोषणा

हरमुद्दा
रतलाम, 26 अक्टूबर। लघु उद्योग भारती रतलाम इकाई के संस्थापन समारोह विधायक चेतन्य  काश्यप ने के मुख्य आतिथ्य में हुआ इस दौरान विधायक ने कहा कि औद्योगिक क्षेत्र के सड़कों के लिए लगभग 12 से ₹15 करोड़ की आवश्यकता है। इसमें से भोपाल से दो करोड़ रुपए का आवंटन हो चुका है। जल्द से जल्द बची हुई सड़कों के लिए भी शेष राशि का आवंटन करवाने की पूरी कोशिश करेंगे। लघु उद्योग भारती के प्रदेश अध्यक्ष महेश गुप्ता ने शासन की नीतियों पर प्रकाश डाला। गुप्ता ने अध्यक्ष सचिव का मनोनयन किया।

सोलर ऊर्जा की प्रोत्साहन नीति को अमल में लाने का आह्वान : गुप्ता

इस मौके पर लघु उद्योग भारती के प्रदेश अध्यक्ष महेश गुप्ता ने शासन की नीतियों पर प्रकाश डाला। उन्होंने सोलर ऊर्जा की प्रोत्साहन नीति को लेकर कहा कि यदि उद्योगपति अपने आसपास की इकाइयों में मिलकर सोलर पैनल लगवाते हैं,तो बाहर की कंपनियां अपने इन्वेस्टमेंट से सोलर के पैनल और उसका स्ट्रक्चर लगाएंगे और अगले 10 साल तक लगभग 4 रुपए प्रति यूनिट के हिसाब से बिजली की सप्लाई इकाइयों को दी जाएगी। 10 साल खत्म होने पर सोलर पैनल उन  इकाइयों में ही लगे रहेंगे और अगले 15 साल तक उद्योग उत्पादित बिजली मुफ्त प्राप्त कर सकेंगे।

नव मनोनीत अध्यक्ष ने की कार्यकारिणी की घोषणा

नव मनोनीत कार्यकारणी के साथ अतिथि

श्री गुप्ता ने लघु उद्योग भारती रतलाम इकाई के लिए चंद्रप्रकाश अवतानी  को अध्यक्ष और गोविंद मालपानी का मनोनयन सचिव पद के लिए किया।मालवा प्रान्त सह व्यवस्था प्रमुख माधव काकानी ने भी सम्बोधित किया। इस अवसर पर नव मनोनीत अध्यक्ष श्री अवतानी ने अपनी कार्यकारिणी की घोषणा की। इसमें शैलेंद्र सुरेखा, कुश अवतानी, अंचित पोरवाल, सचिन छाजेड़,धर्मेंद्र मारू, रोहित मालपानी, प्रवीण कसेरा,  पूनम चंद्र छाबड़ा,आशीष  अग्रवाल, अनिल सारा, रिंकू कृष्णानी, रघुवीर सोलंकी, महेश शर्मा,रूपचंद्र मल्होत्रा एवं रोनक चोपड़ा शामिल किए गए है। विशेष आमंत्रित मुकेश जैन ने आभार माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *