वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे "लक्ष्य हमारा मोदी दोबारा’’ अभियान के तहत देश की प्रख्यात हस्तियां 27 को लगाएगी दौड़ -

“लक्ष्य हमारा मोदी दोबारा’’ अभियान के तहत देश की प्रख्यात हस्तियां 27 को लगाएगी दौड़

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 26 अप्रैल। प्रख्यात टी.व्ही. कलाकार स्नेहा सिंह तथा प्रसिद्ध खेल हस्ती समीर सिंह 27 अप्रैल को सुबह 8 बजे युवा साथियों के साथ शहर के विभिन्न मार्गों पर ‘लक्ष्य हमारा-मोदी दोबारा’, ‘रन फॉर नमो अगेन’ अभियान को लेकर दौड़ेंगे।
जिला एवं लोकसभा क्षेत्र मीडिया प्रभारी अरूण राव ने बताया कि इस अभियान की शुरुआत 25 मार्च को दिल्ली के इंडिया गेट से की गई थी। इसका समापन 13 मई को अमृतसर में होगा। यह अभियान 50 दिनों में देश के 50 प्रमुख शहरों तक पहुंचेगा। इस अभियान का एकमात्र लक्ष्य नरेन्द्रजी मोदी को पुनः देश का प्रधानमंत्री बनाना है और जनता के बीच अपने इस संदेश को पहुंचाना है।
सफल बनाने का आह्वान
इस दौड़ का शुभारंभ तोपखाना चौराहे से होगा तथा चाँदनीचौक, चौमुखीपुल, घास बाजार से माणकचौक, डालू मोदी बाजार, नाहरपुरा होते हुए रानीजी का मंदिर चौराहे पर समापन होगा। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं तथा समर्थकों से दौड़ में शामिल होकर अभियान को सफल बनाने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *