वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मंत्री की मंजूरी : औद्योगिक क्षेत्र में होगा ढाई करोड़ से सीसी रोड व पुलिया का निर्माण -

मंत्री की मंजूरी : औद्योगिक क्षेत्र में होगा ढाई करोड़ से सीसी रोड व पुलिया का निर्माण

1 min read

 विधायक काश्यप के पत्र को मंत्री सकलेचा ने दी तवज्जो

हरमुद्दा
रतलाम, 13 नवंबर। प्रदेश के सुक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा ने रतलाम के औद्योगिक क्षेत्र में सेक्टर-1 (ए) में 2 आंतरिक सड़कों पर सीसी रोड निर्माण एवं सेक्टर-(ए) आंतरिक सीसी रोड तथा 3 ह्युम पाईप पुलियाओं सहित अन्य निर्माण कार्यो के लिए ढाई करोड़ रुपए की स्वीकृति दे दी है।

विधायक कश्यप और मंत्री श्री सकलेचा

श्री सकलेचा से विधायक चेतन्य काश्यप ने रतलाम प्रवास के दौरान पत्र सौंपकर स्वीकृति जारी करने का आग्रह किया।
विधायक श्री काश्यप ने बताया कि औद्योगिक क्षेत्र के सेक्टर-1 (ए) में 677 मीटर लम्बी सीसी रोड निर्माण हेतु लघु उद्योग निगम द्वारा 103.96 लाख का प्राक्कलन दिया गया है। जबकि सेक्टर (ए) में 210 मीटर की सीसी रोड एवं 3 ह्युम पाईप पुलियाओं के निर्माण हेतु 35.49 लाख रूपए का प्राक्कलन दिया गया था। जिला व्यापार एवं उद्योग केन्द्र ने इसे उद्योग आयुक्त भोपाल को प्रेषित कर रखा था। मंत्री श्री सकलेचा ने पत्र से इस विषय की जानकारी मिलने पर तत्काल सीसी रोड एवं ह्युम पाईप पुलियाओ के निर्माण के साथ अन्य कार्यो के लिए ढाई करोड़ की स्वीकृति दी। इससे औद्योगिक क्षेत्र में आवागमन सुलभ होगा और स्वच्छता रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *