वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे राज्य मास्टर्स गेम्स प्रतियोगिता का आयोजन उज्जैन में 21 नवंबर को -

राज्य मास्टर्स गेम्स प्रतियोगिता का आयोजन उज्जैन में 21 नवंबर को

 मध्यप्रदेश के विभिन्न जिलों के खिलाड़ी होंगे शामिल

 राष्ट्रीय मुकाबले होंगे हैदराबाद में

हरमुद्दा
रतलाम, 14 नवंबर। एटलेटिक्स, कबड्डी, वॉलीबॉल, हॉकी, फुटबॉल, बेडमिंटन, बास्केटबॉल वेटलिफ्टिंग,टेनिस आदि के मुकाबले राज्य मास्टर्स गेम्स प्रतियोगिता होंगे। राज्य मास्टर्स गेम्स प्रतियोगिता उज्जैन के महानन्दा खेल परिसर में 21 में नवंबर रविवार को आयोजित होगी।

मास्टर्स गेम्स एसोसिएशन मध्यप्रदेश के सचिव अमानत खान ने हरमुद्दा को बताया कि कोरोना काल मे खेल गतिविधियों पर विराम लग गया था लेकिन अब कोरोना नियमों का पालन करते हुए इस प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। प्रतियोगिता में मास्टर्स गेम्स एसोसिएशन के संरक्षक अजय सिंह चौहान(भोपाल)एवम अध्यक्ष मुमताज़ खान (भोपाल) विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे।

विभिन्न जिलों के खिलाड़ी होंगे शामिल

एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष श्रवण यादव में बताया कि इस प्रतियोगिता में 30 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के महिला एवं पुरुष खिलाड़ी भाग लेंगे। अधिकतम आयु का कोई बंधन नहीं है। प्रतियोगिता के संयोजक अब्दुल वहाब ने बताया कि प्रतियोगिता में रतलाम, उज्जैन, सीहोर, विदिशा, सागर, जबलपुर,  ग्वालियर, नीमच, खंडवा, झाबुआ सहित मध्यप्रदेश के विभिन्न जिलों के खिलाड़ी भाग लेंगे। इसमें चयनित खिलाड़ी हैदराबाद में फरवरी के द्वितीय सप्ताह में होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में मध्यप्रदेश का प्रतिनिधित्व करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *