वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पूर्ण राजकीय सम्मान के साथ होगा शहीद का अंतिम संस्कार -

पूर्ण राजकीय सम्मान के साथ होगा शहीद का अंतिम संस्कार

1 min read

रतलाम, 27 अप्रैल। रतलाम के शहीद लेफ्टिनेंट कमांडर श्री धर्मेंद्र सिंह चौहान का अंतिम संस्कार 28 अप्रैल को पूर्ण राजकीय सम्मान के साथ रतलाम के त्रिवेणी मुक्तिधाम पर किया जाएगा।

भाजपा प्रत्याशी डामोर होंगे शामिल
रतलाम के सपुत नौसेना कमांडर धर्मेन्द्र सिंह चौहान की शहादत को नमन करते हुए भारतीय जनता पार्टी के रतलाम -झाबुआ लोकसभा उम्मीदवार गुमानसिंह डामोर ने 28 अप्रैल के पेटलावद ग्रामीण तथा रायपुरीया क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों के मतदाताओ से रूबरू होने के कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया है।
भाजपा जिला एवं लोकसभा मीडिया प्रभारी अरूण राव ने बताया कि श्री डामोर ने प्रातः 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक के पूर्व मे निर्धारित कार्यक्रमों को स्थगित किया है।
उल्लेखनीय कि भारतीय नौसेना के विमान वाहक युद्धपोत विक्रमादित्य मे अचानक लगी आग को बुझाने में रतलाम के वीर सपुत श्री चौहान ने अपनी जान पर खेल कर सफलता तो प्राप्त की लेकिन दुर्भाग्यवश जलपोत विक्रमादित्य तथा आग मे फसे हुए जवानों को बचाने में अपनी शहादत दे दी।
रतलाम के इस वीर सपुत की अतिंम यात्रा मेम शामिल होने तथा श्रदांजलि देने के लिए श्री डामोर रतलाम मे उपस्थित रहेगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *