वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बच्चों के साथ कलेक्टर एसपी ने रंग तुलिका से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश -

बच्चों के साथ कलेक्टर एसपी ने रंग तुलिका से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश

हरमुद्दा
रतलाम, 30 अप्रैल। मतदाता जागरूकता अभियान के तहत जावरा में मंगलवार की शाम को ‘‘कैनवास के रंग लोकतंत्र के संग’’ थीम पर उम्दा आयोजन हुआ। रंग और तुलिका के माध्यम से मतदाता जागरूकता के सन्देश दिए गए।चित्रकला प्रतियोगिता के दौरान जावरा के बच्चों के साथ कलेक्टर एसपी ने भी हाथों में तुलिका लेकर मतदाता जागरूकता का संदेश दीवार पर दिया। बच्चों को सीख भी दी। कलेक्टर रुचिका चौहान ने अपने हाथों से दीवार पर भारत का नक्शा बनाते हुए वोट फॉर इंडिया 19 मई 2019 अंकित किया तो पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने भी मतदाता जागरूकता को लेकर प्रेरक वाक्य अंकित किया। Screenshot_2019-04-30-22-03-39-090_com.google.android.gm
चित्रकला प्रतियोगिता में जावरा के बच्चों ने भी बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। मतदाता जागरूकता के प्रेरक संदेश चित्रों के माध्यम से दिए।
वोटर सेल्फी पाइंटScreenshot_2019-04-30-22-04-51-132_com.google.android.gm
कलेक्टर तथा एसपी ने वोटर सेल्फी पाइंट का भी शुभारंभ किया। कार्यक्रम जावरा चौपाटी पर आयोजित हुआ। इस अवसर पर एक लघु नाटिका भी मंचित की गई।
सभी करें मतदानScreenshot_2019-04-30-22-05-16-128_com.google.android.gm
कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान ने उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए आग्रह किया कि इस लोक सभा निर्वाचन में भी अधिकाधिक लोगों को मतदान के लिए जागरूक किया जाए। सभी मतदान करें। जावरा विधानसभा क्षेत्र में विगत विधानसभा निर्वाचन के दौरान भी उल्लेखनीय रूप से कार्य किया गया था।
यह थे मौजूद
इस अवसर पर जावरा एसडीएम एमएल आर्य तथा अन्य अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *