वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे लगन और कुशलता से कार्य किया श्री खान ने: उपयंत्री श्री गुप्ता -

लगन और कुशलता से कार्य किया श्री खान ने: उपयंत्री श्री गुप्ता

हरमुद्दा
शाजापुर, 30 अप्रैल। जल संसाधन विभाग के हाशिम खान ने पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ कार्यों को पूरा किया है। इनके सेवाकाल में कभी शिकायत का मौका नहीं मिला। अपने स्वभाव और सरल व्यक्तित्व के कारण सभी कर्मचारियों के साथ पारिवारिक सदस्य के जैसा व्यवहार रहा है। खान ने सच्ची लगन और कुशलता से कार्य किया है, जिसे हमेशा याद रखा जाएगा। यह विचार विभाग के उपयंत्री योगेश गुप्ता ने व्यक्त किए। श्री गुप्ता विभाग के कर्मचारी हाशिम खान के सेवानिवृत्त पर हुए कार्यक्रम को संबोधित कर थे। विभागीय अधिकारियों ने श्री खान को समारोहपूर्वक विदाई दी और उनके सुखमय व स्वस्थ जीवन की कामना की। उपयंत्री श्री गुप्ता ने पुष्पमाला से श्री खान का स्वागत किया।
किया सम्मान
लघु वेतन कर्मचारी संघ के जिला सचिव गोविंद भदौरिया ने कहा कि वे लंबे समय से श्री खान के साथ कार्य कर रहे हैं। श्री खान ऐसे सामाजिक व्यक्तित्व हैं जिन्होने विभाग के हर कर्मचारी की मदद की और आत्मीय से संबंध निभाए। इस मौके पर श्री खान का शाल श्रीफल भेंट कर स्वागत सम्मान भी किया गया।
सभी का मिला सहयोग
सम्मान के प्रत्युत्तर में श्री खान ने कहा कि उन्हे विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों का सदैव ही सहयोग मिलता रहा है, जो उनके लिए हमेशा यादगार रहेगा। इस अवसर पर श्याम त्रिवेदी, राजेश वाश्ने, फतेह खान सहित विभाग कर्मचारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *