वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बढ़ता कोरोना का संक्रमण : लगातार दूसरे दिन एक दर्जन महिला, पुरुष संक्रमण का शिकार -

बढ़ता कोरोना का संक्रमण : लगातार दूसरे दिन एक दर्जन महिला, पुरुष संक्रमण का शिकार

🔲 चल रहा है मेडिकल कॉलेज में उपचार

🔲 एक्टिव मरीजों की संख्या 33

हरमुद्दा
रतलाम, 6 जनवरी। नए साल के छठे दिन भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले की संख्या 1 दर्जन हो गई है। 5 जनवरी को 14 महिला पुरुष और बच्चे संक्रमित आए थे। 6 दिन में 35 संक्रमण का शिकार हो गए हैं जिनका उपचार मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर जिला प्रशासन मुस्तैद हो गया है लेकिन आमजन अभी भी लापरवाह बने हुए हैं।

जिला महामारी नियंत्रक डॉ. गौरव बोरीवाल ने बताया कि लिए गए सैंपल की जांच में 12 महिला पुरुष की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिनका उपचार किया जा रहा है। संक्रमित में 2 महिला और 10 पुरुष शामिल हैं। एक्टिव मरीजों की संख्या 34 हो गई है। गुरुवार को मेडिकल कॉलेज से 1 को डिस्चार्ज किया गया है। 1345 सैंपल की रिपोर्ट आना अभी शेष है।

यहां के आए हैं संक्रमित

रतलाम शहर से संक्रमित में जीएमसी के 2 पुरुष, गणेश नगर की 2 महिला, शुभमंगल गार्डन का एक, त्रिमूर्ति नगर का एक, अलकापुरी का एक, गांधी कॉलोनी जावरा का एक, पलसोड़ा का एक, जड़वासा का एक और खेतलपुर का एक पुरुष संक्रमित हुआ है। संक्रमित में सबसे कम उम्र का 22 वर्षीय पूर्व से तो सर्वाधिक 65 वर्षीय बुजुर्ग हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *