वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे आपसी विवाद में दामाद की मौत,ससुर सहित दो घायल -

आपसी विवाद में दामाद की मौत,ससुर सहित दो घायल

हरमुद्दा
रतलाम,7 मई। शहर के औद्योगिक क्षेत्र थाना अंतर्गत टैंकर रोड पर सोमवार रात ससुर, दामाद और अन्य के बीच विवाद हो गया। इसमें ससुर सहित दो लोग घायल हो गए जबकि दामाद की मौत हो गई।मंगलवार सुबह पोस्ट मार्टम के बाद मृतक का शव परिजनों को सौंप दिया गया।

औद्योगिक क्षेत्र थाना के उपनिरीक्षक आंनद बागवान ने बताया शराब के नशे में हुए विवाद में शांतिलाल पिता वेस्ता चरपोटा निवासी सालमगढ़ (राजस्थान) की मौत हुई है। शांतिलाल बीते कुछ माह से रतलाम में अपने ससुराल में रहकर मजदूरी कर रहा था। रात को ससुर रंगजी ओर नामली निवासी दूर के रिश्तेदार के साथ बैठकर शांतु शराब पी रहा था। इस दौरान तीनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ और मारपीट हो गई। मारपीट में शांतिलाल की मौत हो गई, जबकि उसके ससुर रंगजी और रिश्तेदार घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है । मंगलवार सुबह मृतक के परिजन घटना की सूचना मिलने पर रतलाम पहुंचे और पोस्ट मार्टम के बाद शव प्राप्त किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *