वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना का बड़ा धमाका : 8 वर्षीय बालिका सहित एक बार फिर 101 महिला पुरुष की रिपोर्ट आई पॉजिटिव -

कोरोना का बड़ा धमाका : 8 वर्षीय बालिका सहित एक बार फिर 101 महिला पुरुष की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

 आइसोलेट कर किया जा रहा है उपचार

हरमुद्दा
रतलाम, 16 जनवरी। रविवार को 8 वर्षीय बालिका सहित एक बार फिर 101 महिला पुरुषों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। संक्रमित हुए सभी का आइसोलेट कर उपचार किया जा रहा है। लोगों को वैक्सीनेशन करवाने और मास्क लगाने की नसीहत दी जा रही है फिर भी लापरवाही लगातार बनी हुई है।

जिला महामारी नियंत्रक डॉ. गौरव बोरीवाल ने हरमुद्दा को बताया कि शनिवार को 101 महिला पुरुष संक्रमण का शिकार हुए हैं। कोरोनावायरस से हर उम्र के महिला पुरुष और बच्चे संक्रमित हुए हैं जिनका उपचार किया जा रहा है। संक्रमित में 33 महिला, 65 पुरुष, एक बालिका एवं दो बालक शामिल हैं। सबसे कम उम्र का शंकर में 6 वर्ष का है वही सबसे अधिक 75 वर्ष का बुजुर्ग भी ग्रामीण क्षेत्र का संक्रमित है। रविवार को स्वस्थ होने के उपरांत 48 को डिस्चार्ज किया गया है। एक्टिव मरीज वर्तमान में 563 है। 857 सैंपल की रिपोर्ट आना शेष है। पिछले दौर में ही कोरोना से मौत हुई थी। राहत की बात है कि इस बार अब तक कोई मौत नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *